Breaking News

एचजेएस में चयनित शैलेन्द्र मणि का प्रेसक्लब में हुआ सम्मान

 

रिपोर्ट ब्यूरो

 

गोरखपुर। गोरखपुर जर्नलिस्ट्स प्रेसक्लब के तत्वावधान में एचजेएस में चयनित शैलेंद्र मणि त्रिपाठी पुत्र अधिवक्ता ज्वाला मणि त्रिपाठी का सभागार में प्रेस क्लब द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता प्रेस क्लब अध्यक्ष मारकंडे मणि त्रिपाठी ने किया। सम्मान समारोह के दौरान शैलेंद्र मणि त्रिपाठी ने कहा कि जब तक समाज के अंतिम व्यक्ति को न्याय नहीं मिल जाता तब तक हमारा प्रयास चलता रहेगा, समतामूलक समाज की स्थापना में अपना योगदान देने के प्रति हम प्रतिबद्ध हैं उन्होंने कहां की 2014 में एक बार अवसर आया कि मैं एक केस हार गया था जिसमें अपने मुवकिल को न्याय नहीं दिला पाया तो मैं काफी निराश था लेकिन ऐसे समय में मीडिया कर्मियों ने मेरी मदद की और मुझे प्रेरणा भी दी कि मैं कैसे इस व्यवस्था में अपने बेहतर भूमिका को निभा सकता हूं उसके बाद मैंने अपना नया रास्ता तय किया जिसके बाद परिणाम आप सब लोगों के सामने है। उन्होंने कहा कि मेरी सफलता में मेरे परिवार व सहयोगियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही, उन्होंने हमेशा मेरा सहयोग किया। शैलेंद्र मणि त्रिपाठी ने कहा कि जब लोग न्याय नहीं पाते हैं तो मीडिया के पास जाते हैं हम चाहते हैं कि मीडिया हमे आगे भी सहयोग करे। ताकि हम लोगों को न्याय दिलाने में अपने कर्तव्य का पालन विना भेद भाव के कर सकें। इस अवसर पर उनके पिता अधिवक्ता ज्वाला मणि त्रिपाठी ने भी अपनी बात रखी।
इसके पूर्व कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रेस क्लब अध्यक्ष मारकंडेय मणि त्रिपाठी ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है खास करके पूर्वांचल में ऐसे मेहनत करने वाले मौजूद हैं जो अपनी प्रतिभा के बल पर यह मुकाम हासिल कर रहै हैं उसमें शैलेंद्र मणि त्रिपाठी भी हैं जिन्होंने अपनी मेहनत लगन से अपने परिवार के साथ साथ क्षेत्र का भी नाम रोशन किया है हम उम्मीद करते हैं कि वह लोगों को न्याय दिलाने में अपने फर्ज को निभाएंगे। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। धन्यवाद ज्ञापित करते हुए महामंत्री मनोज यादव ने कहां की पूर्वांचल में शैलेंद्र मणि इकलौते हैं जिनका चयन एचजेएस में हुआ है उनका सम्मान करते हुए हमें अपार खुशी हो रही है और इस उम्मीद के साथ की वह अपने कर्तव्य का पालन निष्पक्ष रुप से करते रहेंगे। संचालन विवेक अस्थाना व श्रीमती रीता श्रीवास्तव ने किया।
इस अवसर पर शैलेंद्र मणि की माता श्रीमती पूनम मणि त्रिपाठी, पत्नी अर्पिता मणि त्रिपाठी, राजेश गुप्ता, जगदंबा तिवारी, संजय कुमार, अंगद प्रजापति, दामोदर उपाध्याय, धर्मेन्द्र नारायण दुबे, अभिनव चतुर्वेदी, राजेश कुमार, मुकेश पांडे, अखिलेश पांडे, बृजेश त्रिपाठी, हरेंद्र दुबे, आयुष द्विवेदी, संदीप त्रिपाठी व निर्भय गुप्ता समेत भारी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

अयोध्या – राम मंदिर के गर्भगृह में लग रहे पिंक स्टोन के खंभे

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने जारी की नई तस्वीरेंअयोध्या ब्यूरो कामता शर्माअयोध्या। श्री रामजन्मभूमि …