Breaking News

संसार में गरीबों व जरूरतमंदों की सेवा करना पुण्य का कार्य:लखन सिंगला

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:नववर्ष के अवसर पर हर वर्ष की भांति इस बार भी ओल्ड़ फरीदाबाद के ऐतिहासिक पथवारी मंदिर में वरिष्ठ समाजसेवी अनिल सिंगला द्वारा विशाल कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान गरीब,जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए गए।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने शिरकत की और इस पुण्य के कार्य में अपनी भागेदारी निभाई। इस अवसर पर लखन कुमार सिंगला ने कहा कि संसार में गरीबों व जरूरतमंदों की सेवा करना सबसे पुण्य का कार्य है। समाज में ऐसे हजारों लोग आज भी है,जो साधन सम्पन्न न होने के चलते इस कपाकपाती ठंड में बिना गर्म कपड़ों के ठिुठरते रहते है,ऐसे गरीब व जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरण करना एक बेहतर और परोपकारी कार्य है।

इस दौरान उन्होंने गरीब बुजुर्ग महिलाओं,बुजुर्गों सहित विकलांगों को भी कंबल वितरित किए। वहीं समाजसेवी अनिल सिंगला ने बताया कि वह हर वर्ष पथवारी मंदिर में गरीब व जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरण करते है,इस कार्यक्रम के दौरान करीब 1000 लोगों को कंबल वितरित किए गए। उन्होंने कहा कि संसार में अच्छाई-बुराईयों से दूर हटके लोगों की सेवा करनी चाहिए क्योंकि ईश्वर की नजर में गरीब-अमीर सभी एक समान है, इसलिए अगर भगवान आपको दूसरे की मदद करने के लायक बनाया है तो गरीबों की मदद अवश्य करनी चाहिए क्योंकि इससे बड़ा परोपकारी का कार्य कोई नहीं हो सकता।

इस मौके पर अनिल सिंगला,सुरेंद्र यादव नेमचंद गर्ग,नवल किशोर,रमेश,अरविंद गुप्ता,सुरेंद्र अग्रवाल,कपूर चंद अग्रवाल,आकाश सैनी,कर्मवीर खटाना कर्मवीर खटाना,विजय कुमार,बल्लू,राजू शर्मा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …