Breaking News

राजकीय महाविद्यालय के 02 छात्रों का किक-बॉक्सिंग खेल में राष्ट्रीय स्तर पर इन्टरवर्सिटी खेल प्रतियोगिता के लिए चयन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद में अध्यनरत 02 छात्रों का किक-बॉक्सिंग खेल में राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली इन्टरवर्सिटी खेल प्रतियोगिता के लिए महऋषि दयानंद विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित इंटर-कॉलेज प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल करते हुए विश्विद्यालय की टीम के लिए चयन हुआ है।

इन दोनों छात्रों क्रमशःकुमार अभिषेक एवं कुमार नितिन की इस उपलब्धि पर महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ.रुचिरा खुल्लर ने दोनों छात्रों एवं उनके अभिभावकों को बधाईयां देते हुए कहा कि महाविद्यालय के छात्र खेलों में शारीरिक शिक्षा एवं खेल गुरु डॉ.विमल प्रकाश गौतम के सानिध्य एवं दिशा निर्देश में आये दिन नया आयाम स्थापित करते हुए फरीदाबाद जिले के साथ ही हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं।

खेल गुरु डॉ.विमल प्रकाश गौतम शारीरिक शिक्षा विषय में एकमात्र प्रोफेसर हैं और अपनी मेहनत एवं लग्न से विद्यार्थियों को खेलों में उचित राह दिखा रहे हैं जिसके परिणामस्वरूप राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद खेलों में राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही है। छात्रों की इस उपलब्धि पर समस्त महाविद्यालय परिवार में एक खुशी की लहर है और विजेता छात्रों को सभी बधाईयां दे रहे हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …