Breaking News

बिजली के नाम पर अवैध वसूली और लूट खसोट बंद करें खट्टर सरकार:धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा में मनोहर सरकार ने बिजली को लूट का साधन बना दिया है। प्रदेश की जनता को दोनों हाथों से लूटा जा रहा है। खट्टर सरकार कुछ पूंजीपतियों को बड़ा फायदा पहुंचा रही है।

स्मार्ट मीटर और नॉन एनर्जी चार्ज के नाम पर बड़ी लूट चल रही है। यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के साथ को फरीदाबाद बिजली मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया और सीएम मनोहर लाल और बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला का पुतला जलाया।

इस मौके पर धर्मवीर भड़ाना,प्रवेश मेहता,नरेश शर्मा,रोहतास चौधरी,रविंद्र फौजदार,मेहर चन्द हरसाना ने संयुक्त रूप से कहा कि बिजली अधिकारी दीवार फांदकर लोगों के घरों में घुस जा रहे हैं और विरोध जताने पर वे लोगों को बिजली चोर साबित कर देते हैं। उन पर झूठे केस दर्ज कर दिए जाते हैं।

बहन बेटियों को भी परेशान करते हैं। जिन गरीबों के दो कमरों का मकान है उनका भी बिजली का बिल 5000 से ज्यादा आ रहा है। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि पूरे फरीदाबाद जिले के गांवों में सरकार के खिलाफ रोष है। सरकार नए नए तरीके अपनाकर पूरे हरियाणा की जनता को लूटने के तरीके ढूंढ रही हैं। नॉन एनर्जी चार्ज के नाम पर पिछले साल एक अप्रैल से मनोहर सरकार की पूरे प्रदेश की जनता को लूट रही है।

इसके तहत प्रदेश के 63 लाख उपभोक्ताओं से 4 महीने का बिल सिक्योरिटी मनी के तहत लिया जा रहा है। प्रदेश के हर गांव की पंचायत से भी 2 प्रतिशत इलेक्ट्रिसिटी टैक्स सरकार ले रही है। जनता पर नए मीटर थोपने,नॉन एनर्जी चार्ज लगाने और पंचायतों से 2 प्रतिशत टैक्स वसूलने का आम आदमी पार्टी कड़ा विरोध करती है।

आप नेताओं ने कहा कि पार्टी बेवजह टैक्स लगाकर जनता को लूटने की सरकार की योजना को सफल नहीं होने देंगी। प्रदर्शनकारियों ने बिजली विभाग के मुख्य इंजीनियर को ज्ञापन सोपा और उनसे मांग की कि जल्द इस लूट खास रोड पर लगाम लगाई जाए वरना आम आदमी पार्टी बहुत बड़ा आंदोलन शुरू करेगी।

प्रदर्शन में नरेश शर्मा,मेहर चंद हरसाना,रविंद्र फौजदार,प्रवेश मेहता,नीरज प्रेमी,मनोहर विरवानी,इंदिरा सिंह,हरिदत्त शर्मा,सत्येंद्र शर्मा,जोगिंदर चंदीला,तेजवंत सिंह एडवोकेट,डी एस चावला,विजय गोदारा,अनिल बैंसला,दिनेश एडवोकेट,सचिन चौधरी,राम गौर,सुभाष बघेल,प्रताप,अमित कुमार,राजा भैया,सुदेश राणा,नरेंद्र सरोहा,के एल बंसल,नवीन कौशिक,रोहतास चौधरी,तेजवंत सिंह बिट्टू,फूल महेश,बिट्टू ठाकुर,विनोद कुमार,मनोज बैसला,अनिल पंडित,सोनू मीटर वाला,सतपाल ठेकेदार,पीकू भाटिया,दुलीचंद,शिवराम,कपिल खत्री,चौधरी कंवरपाल,रघुवीर सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …