Breaking News

सरिता ने पूरे विश्व में रोशन किया तिगांव क्षेत्र का नाम:ललित नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:चीन के हांगझान में चल रही एशियन गेम्स में पैरा एशियाई तीरंदाजी कंपाउंड में गांव तिगांव की बेटी सरिता अधाना ने सिल्वर मैडल जीतने पर उनके तिगांव निवास पर बधाईयां देने वालों का तांता लगा हुआ है।

इसी कड़ी में तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं नूंह जिले के प्रभारी ललित नागर ने आज उनके निवास पर पहुंचकर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट कर बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि सरिता ने जो मुकाम हासिल किया है,उसने समूचे तिगांव की माटी का नाम पूरे विश्व में विख्यात किया है,इस बेटी पर समूचे फरीदाबाद को नाज है।

सरिता ने कोरियाई खिलाड़ी को परास्त किया वहीं दो अंकों से वह चीनी खिलाड़ी से पीछे रह गई, अन्यथा गोल्ड मैडल जीतती।नागर ने कहा कि अगर इरादे मजबूत हो तो शारीरिक कमी भी आड़े नहीं आती और सरिता ने अपनी मेहनत और दृढ़ संकल्प के चलते यह करके दिखाया है,आज सरिता उन हजारों विकलांग लोगों के लिए प्ररेणास्त्रोत बनी है,जो शारीरिक कमी के चलते अपने जीवन में आगे नहीं बढ़ पाते।

नागर ने बताया कि इससे पहले सरिता ओलंपिक चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत चुकी है और उन्हें उम्मीद है कि आने वाले ओलंपिक मेें वह फिर गोल्ड जीतेंगी। उन्होंने सरिता के कोच व उसके परिजनों को भी इस उपलब्धि पर बधाई दी और कहा कि सरिता अधाना भविष्य में इसी प्रकार उच्च मुकाम हासिल करें।ऐसी वह परमात्मा से कामना करते है।

इस दौरान नागर ने हरियाणा सरकार से मांग की कि खेल नीति के तहत सरिता अधाना को नकद पुरस्कार व सरकारी नौकरी देकर पुरस्कृत किया जाए।

इस अवसर पर तेजसिंह अधाना,हातम अधाना,कर्मवीर अधाना,सुखबीर,रिसाल अधाना, खजान सिंह,सुनील,सुरेश अधाना,बाबा चरती,महावीर अधाना,दिनेश शर्मा नंबरदार,जयभगवान,सुरेंद्र,सुमि,भंवर नागर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा ने फरीदाबाद को स्मार्ट की जगह बनाया कबाड़ सिटी:महेंद्र प्रताप

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के समर्थन में …