Breaking News

डीएवी पब्लिक स्कूल के छोटे बच्चों ने दिखाया अपना टेलेंट

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती है ,ये तो देश के हर बच्चे बच्चे में होती है,हर बच्चा खास होता है और कुछ न कुछ प्रतिभा अपने अंदर समेटे रहता है। इन्हीं नन्ही प्रतिभाओं की खोज डीएवी पब्लिक स्कूल, सेक्टर-49 ने प्रधानाचार्य राजन गौतम के मार्गदर्शन में शुरू की हुई है।

उसी कड़ी में एक और प्रतिभा खोज में डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर-49 और मॉल ऑफ फरीदाबाद के सहयोग से कार्यक्रम आयोजित किया गया । जहां पर चित्रकला और रंग गतिविधि,फैशन शो प्रतियोगिता,फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित की गई।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सपना सूरी ( रेडियो महारानी की ओर से)रितु भारद्वाज( रनर अप ऑफ मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड) राज कुमार ( मॉल ऑफ फरीदाबाद के केंद्र निदेशक ) रहे।

अनेक बच्चों ने इन प्रतियोगिताओं में भाग लिया और अपनी प्रतिभा के जलवे बिखेरे। विद्यालय के विद्यार्थियों ने भी अपनी प्रतिभा अपने अपने तरीके से प्रस्तुत की। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिमोह्क भरतनाट्यम नृत्य के साथ हुआ | फैंसी ड्रैस में विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने भिन्न -भिन्न वेशभूषा में प्रस्तुति दी| तत्पश्चात बंगाली नृत्य और छत्तीसगढ़ नृत्य ने पूरे मॉल में समां बांध दिया। स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा मधुर गीत प्रस्तुत किए गए।उसके बाद फैशन शो में छोटे छोटे बच्चों ने अपनी अदाकारी और स्टायलस से सबको आश्चर्यचकित कर दिया। चित्रकला व रंग गतिविधि पूरे कार्यक्रम के साथ-साथ चलती रही। फैशन शो तथा फैंसी ड्रेस के प्रथम,दूसरे और तीसरे विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। जिसमें उन्हें ट्रॉफी और प्रमाण पत्र दिए गए।

अंत में स्कूल के 60 विद्यार्थियों ने फ्लैश मॉब द्वारा प्रस्तुति देकर पूरे मॉल को अपने नृत्य से मंत्र मुग्ध कर दिया। सभी ने इस कार्यक्रम की सराहना की।इस पूरे कार्यक्रम की सफलता का श्रेय स्कूल के प्रधानाचार्य राजन गौतम की मेहनत,दूरदर्शिता,समर्पण और सभी शिक्षकों की एकजुटता तथा विद्यार्थियों के जोश के साथ सहभागिता को जाता है। राज कुमार,मॉल ऑफ फरीदाबाद के केंद्र निदेशक ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम बहुत ही अदभुत रहा मॉल के हर व्यक्ति तथा मॉल में आए आगुन्तकों ने इस कार्यक्रम का आनंद उठाया। हम भविष्य में भी इसी तरह के कार्यक्रम की आशा करते हैं। कुल मिलाकर सम्पूर्ण कार्यक्रम सभी के दिलों में अपनी छाप छोड़कर सफलता पूर्वक संपन्न हुआ |

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …