Breaking News

प्रभारी निरीक्षक की अध्यक्षता में आयोजित हुआ थाना दिवस

जनपद में मल्हीपुर थाना के परिसर में शनिवार को थाना दिवस का आयोजन प्रभारी निरीक्षक महिमा नाथ उपाध्याय की अध्यक्षता में किया गया।

इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों से लोग शामिल हुए और सामाजिक समस्याओं, सुरक्षा के मामलों, और थाना व तहसील से जुड़े अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य स्थानीय जनता के साथ सीधे संवाद का माध्यम बनाना था।

थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि थाना दिवस का आयोजन सामाजिक समरसता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए किया गया है। वहीं समाधान दिवस में 11 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए, जिसमें 9 राजस्व विभाग व 2 पुलिस से सम्बंधित रहे। वहीं सामूहिक बैठक में स्थानीय निवासियों ने अपनी समस्याओं और प्रस्तावनाओं का सामना किया, जिसमें सुरक्षा, यातायात, और सामाजिक मुद्दे शामिल रहे।

यह सामूहिक बैठक एक सकारात्मक माहौल में हुई और लोगों को अपनी आवाज को सुनने का मौका दिया। वहीं प्रभारी निरीक्षक महिमा नाथ उपाध्याय ने कहा यह थाना दिवस एक सार्वजनिक समाधान के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है। हम लोगों की बात सुनकर सामाजिक सुरक्षा और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर काम करने का संकल्प लेते हैं।

उन्होंने थाना के कर्मचारियों को भी लोगों की समस्याओं के समाधान में सकारात्मक भूमिका निभाने की अपील की। इस अवसर पर अनेक स्थानीय जनप्रतिनिधि,समाजसेवी व निरीक्षक फिरोज अहमद,उप निरीक्षक मो.इमरान, उप निरीक्षक संतोष यादव, शिव कुमार, कानूनगो मुनीजर लाल यादव,राजस्व निरीक्षक राज किशोर यादव, जगतराम शुक्ला, धीरेन्द्र पाठक, संजय शुक्ला, सुरेन्द्र, हरेन्द्र सिंह फरियादीगण मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यालय में सर्वाधिक अंक हासिल करने वाले छात्र छात्राओ को किया गया सम्मानित

  मीरजापुर। जय हिन्द विद्या मंदिर इंटर कालेज अहरौरा सर्वाधिक अंक हासिल कर जनपद स्थान …