Breaking News

बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा के आवास पहुंचे पटना डीएम और एसएसपी

रिपोर्ट टेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार

बिहार विधानसभा गेट पर मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी रोके जाने के मामले में जिला प्रशासन ने सफाई देने के बाद उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है. देर रात पटना जिलाधिकारी और पटना एसएसपी उनके आवास मान-मनौव्वल करने पहुंचे थे. बता दें कि गुरुवार के दिन मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी को बिहार विधानसभा के मुख्य द्वार पर डीएम और एसपी के प्रवेश करने के बाद प्रवेश दिया गया था. इस मामले से नाराज होकर मंत्री जीवेश मिश्रा ने सदन में हंगामा किया था.

गुरुवार की देर रात बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा के आवास पहुंचे पटना डीएम और एसएसपी ने करीब आधे घंटे से ज्यादा का वक्त उनके आवास में गुजारा. इस दौरान पटना जिलाधिकारी और सीनियर एसपी ने इस पूरे घटना में दोषी पदाधिकारियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. साथ ही उन्हें मनाने की पुरजोर कोशिश की गई.

पटना जिलाधिकारी और एसएसपी से मुलाकात के बाद मंत्री जीवेश मिश्रा ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ये सरकार के विधायिका का हनन किया गया. इसी का प्रश्न उन्होंने बिहार विधानसभा में उठाया और इसी मामले को लेकर देर रात पटना जिलाधिकारी और एसएसपी उनके आवास उनसे मिलने पहुंचे थे. आज 11:00 बजे इस पूरे मामले को लेकर बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा पूरी बात रखेंगे.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर निकाली गयी कैन्डल मार्च

मंसूरचक, बेगूसराय, बिहार पुलिस प्रशासन हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करें। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन  ने फूंका …