Breaking News

जेसी बोस विश्वविद्यालय में शिविर 300 से अधिक लोगों ने किया रक्तदान

फरीदाबाद से खुशी वत्स की रिपोर्ट

फरीदाबाद: जेसी बोस विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए में भारत विकास परिषद बीवीपी और रेडक्रॉस सोसाइटी क्लब के द्वारा आज विश्वविद्यालय परिसर में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। रक्तदान शिविर में छात्राओं और कर्मचारियों सहित 300 से अधिक लोगों ने भाग लिया। शिविर का समय सुबह 9:30 से 3:00 बजे तक रखा था। शिविर का औपचारिक उद्घाटन कुलपति प्रोफेसर एसके तोमर ने किया,उन्होंने शिविर में भाग लेने वाले छात्राओं और बाहर से आए सेवकों को प्रेरित किया।

 

शिविर में विशेष रूप से छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया,शिविर का संचालन( वाईआरसी)यूथ रेड क्रॉस के मेंबर डॉक्टर सुशील कुमार और आयुषी द्वारा किया गया। इस अवसर पर कुलपति प्रोफेसर एसके तोमर ने सफल आयोजन के लिए अधिकारियों और छात्राओं को बधाई दी और सामाजिक कार्य में योगदान देने के प्रयासों की सराहना की उन्होंने कहा रक्तदान एक नेक काम है और यह मानवता की सबसे बड़ी सेवा है।

 

यह बहुत महत्वपूर्ण काम है ,इस शिविर के माध्यम से हम कई पीड़ित लोगों की जिंदगी बचाने के सहयोगी रहेंगे,हमें हमेशा ऐसे शिविर में अपना योगदान देना चाहिए। भारत विकास परिषद के अधिकारी विक्रांत खंडेलवाल राजकुमार अग्रवाल,अशोक गोयल,दिनेश गर्ग,एस.एन बंसल,राकेश गुप्ता, अजय अग्रवाल,बी.एम अग्रवाल, रजिस्ट्रार एस.के गर्ग एवं जिला रिकॉर्डस के अधिकारी विकास कुमार और विमल खंडेलवाल इस शिविर में उपस्थित रहे।

 

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ने 99.5 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को किया सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद में जेइर्ई एडवांस 2024 के हाल …