Breaking News

विधायक नीरज शर्मा को समस्या से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा:देओल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स फेडरेशन के महासचिव गुरमीत सिंह देओल ने क्षेत्रीय विधायक नीरज शर्मा को मांग पत्र सौंपते हुए बताया कि, एचएसआईआईडीसी विभाग सेक्टर-69 आईएमटी फरीदाबाद में औद्योगिक प्लॉटों की यूजर आईडी पासवर्ड के लिए आवेदन किए हुए 32 से अधिक दिन बीत चुके हैं लेकिन विभाग के द्वारा अभी तक यूजर आईडी पासवर्ड जारी नहीं किया गया।

यदि डिजिटल इंडिया होने के बावजूद विभाग इस तरह से कार्य करेगा तो,हमारा देश कैसे विश्व गुरु बन सकता है ? संबंधित विभाग के कर्मचारी और अधिकारी सीधे मुंह बात करने से भी कतराते हैं। सभी प्लाट धारकों की यूजर आईडी पासवर्ड को प्राइवेट एजेंसी के माध्यम से बनाने का कॉन्ट्रैक्ट जारी होने के बाद क्यों कुछ प्लाटों का यूजर आईडी पासवर्ड अब तक नहीं बनाया गया ? जबकि यह कार्य आईटी सैल के महा प्रबंधक संजय शर्मा जो पहले इसी पद पर एचएसवीपी का कार्य संभाल रहे थे।

वही अब एचएसआईआईडीसी पंचकूला में ही इस पद पर बने हुए हैं। फिर भी समस्या का निरंतर इस प्रकार बनें रहना और बार-बार प्लाट धारकों को यह कहना कि, हुड्डा ने अपना काम पूरा करके नहीं दिया है। इसलिए समय लग रहा है। जबकि हुड्डा से हैड ओवर हुए कई वर्ष भी चुके हैं।

अब यह कार्य एचएसआईआईडीसी द्वारा ही किया जाना बताया जा रहा है। इस तरह से प्लाट धारकों को कभी एचएसवीपी सम्पदा कार्यालय फरीदाबाद तो कभी एचएसआईआईडीसी कार्यालय सेक्टर-69 में फुटबॉल की तरह ठोकरें खाने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

संबंधित विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों की कार्यप्रणाली से परेशान होकर सेक्टर-58 प्लैटिंग जॉन व कई अन्य फैक्ट्री मालिकों ने अपनी परेशानी से हरियाणा प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स फेडरेशन के महासचिव गुरमीत सिंह देओल से संपर्क किया और उन्होंने उन तमाम डायरी किए हुए आवेदनों की फोटोप्रति एनआईटी 86 के विधायक नीरज शर्मा के सम्मुख प्रस्तुत करके उन्हें समस्या से अवगत कराते हुए एक लिखित शिकायत एवं मांग पत्र आज उनके कैंम्प कार्यालय में सौंपते हुए इस समस्या का शीघ्र समाधान करवाने की मांग करते हुए कहा कि, वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर इस समस्या का समाधान मुख्यालय स्तर पर करवा दें।

विधायक ने मांग पत्र को पढ़ने के बाद तुरंत महानिदेशक एचएसआईआईडीसी यश गर्ग को फोन करते हुए सारे हालात से अवगत करवाया और फरीदाबाद सम्पदा प्रबंधक कार्यालय एचएसआईडीसी के कर्मचारियों और अधिकारियों की कार्यप्रणाली में सुधार करने के लिए भी कहा कि,वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर इस समस्या का समाधान मुख्यालय स्तर पर करवा दें। विधायक के द्वारा लिए गए तुरंत संज्ञान से प्रभावित होकर आए हुए सभी लोगों ने उनका आभार प्रकट किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा ने फरीदाबाद को स्मार्ट की जगह बनाया कबाड़ सिटी:महेंद्र प्रताप

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के समर्थन में …