Breaking News

दिवाली मेले का शुभारंभ के दौरान महिला थाना प्रभारी ने कहा कि सरकारी स्कूलों में प्रतिभाओं की कमी नहीं

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेक्टर-8 सीही के प्रांगण में दिवाली मेले का आयोजन किया गया। मेले का शुभारंभ मुख्य अतिथि महिला थाना प्रभारी बल्लभगढ़ निरीक्षक गीता ने अपने कर कमलों से मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर और रिबन काटकर किया।

मुख्य अतिथि एसएचओ गीता का स्कूल के प्राचार्य जयप्रकाश वैष्णव व जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद के प्रधान संतसिहं हुड्डा ने पुष्प गुच्छ भेंट कर अभिनंदन व स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि एसएचओ गीता ने कहा कि इस तरह के आयोजन करने से विद्यार्थियों की प्रतिभा निखरकर सामने आती है। सरकारी स्कूल में भी प्रतिभाओं की कमी नहीं है। छात्राओं को पोक्सो एक्ट,साईबर अपराध,गुड टच व बैड टच के बारे में भी जागरूक किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे। विद्यालय के प्राचार्य जयप्रकाश वैष्णव ने कहा कि सभी छात्राओं ने एक से बढ़कर एक कलाकृति बनाई है। हमारे स्कूल की बेटियां पढ़ाई में ही नहीं पेंटिंग व सांस्कृतिक,खेलकूद,योगा में भी माहिर है। मंच संचालन कर रहे जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद के प्रधान संतसिहं हुड्डा ने कहा कि बेटियां भी बेटों से कम नहीं है।

यह मिसाल सीही सरकारी स्कूल की बेटियों ने साबित कर दी है। कार्यक्रम में चुनी गई छात्राओं को मुख्य अतिथि एसएचओ गीता व प्राचार्य जयप्रकाश वैष्णव एवं जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद के प्रधान संतसिहं हुड्डा ने प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।

दिवाली मेले को सफल बनाने में जावेद कला अध्यापक व देविना प्रवक्ता ने अहम भूमिका निभाई। उनको भी सम्मानित किया गया। विद्यालय के प्राचार्य जयप्रकाश वैष्णव,जनहित सेवा संस्था के प्रधान सन्तसिहं हुड्डा,कमलेश शर्मा,नीरजा रानी,शशी,देवीना, नीतू शर्मा,विष्णु शर्मा,राज भाटी, देवलता रोहित,जावेद,भुवनेश्वर, सविता रानी,संगीता,रंजिता,आशु गांधी,पूनम,गरिमा स्कूल प्रबंधन समिति एवं स्कूल के सभी अध्यापकगणों ने दिवाली उत्सव को सफल बनाने में योगदान दिया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा ने फरीदाबाद को स्मार्ट की जगह बनाया कबाड़ सिटी:महेंद्र प्रताप

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के समर्थन में …