Breaking News

एमएलसी चुनाव प्रत्याशी पूर्व सांसद हरिओम पाण्डेय को विजय दिलाने के लिए ब्लाक संयोजकों के साथ हुई बैठक

ग्राम पंचायत,क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत जिसके माध्यम से ग्रामीण विकास की रूप रेखा होती है तैयार – डा. मिथिलेश त्रिपाठी

ब्यूरो चीफ मुकेश मिश्र IBN NEWS

अंबेडकरनगर ÷ भारतीय राजनीति की सबसे महत्वपूर्ण धुरी ग्राम पंचायत,क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत है।जिसके माध्यम से ग्रामीण विकास की रुप रेखा तैयार किया जाता है।भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ जी की सरकारों ने विकास के लिए इन्हीं समितियों को मजबूत कर सर्वाधिक धन राशि आवंटित कर विकास की गति को आगे बढ़ाने का कार्य किया है।
उक्त विचार भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने विधान परिषद सदस्य चुनाव प्रत्याशी पूर्व सांसद हरिओम पांडेय को विजय दिलाने के लिए ब्लाक संयोजकों की बैठक को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ही ग्रामीण क्षेत्रों की सर्वांगीण विकास के कार्य कर रही है।जिसका लाभ प्रत्येक जाति और धर्म के लोगों को मिल रहा है।डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने कहा कि इस बार फैजाबाद – अम्बेडकर नगर स्थानीय निकाय प्राधिकारी क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हरि ओम पाण्डेय की विजय सुनिश्चित है।प्रदेश की विधान परिषद में भाजपा प्रत्याशी हरि ओम पाण्डेय क्षेत्र के विकास की आवाज को बुलंद करेंगे। उन्होंने चुनावी रणनीतिको उपस्थित नेताओं से साझा करते हुए उनके सुझाओं के आधार पर रणनीति तय कर जुटने का अनुरोध किया।
भाजपा विधान परिषद सदस्य प्रत्याशी हरि ओम पाण्डेय ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ जी के गांव गरीब के विकास की नीति को आगे बढ़ाने के साथ साथ पंचायत प्रतिनिधियों के मान सम्मान की रक्षा और उनके अधिकारों को संरक्षित रखने का संकल्प पूरा करेंगे।भाजपा की जीत सभी वर्गों और जातियों के साथ साथ जनपद के सम्मानित जन प्रतिनिधियों की जीत होगी।

उन्होंने कहा कि पंचायत की व्यवस्था को मजबूत और सुदृढ़ करना हमारी प्राथमिकता है। बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष रमाशंकर सिंह, ब्लाक संयोजक अकबरपुर मनोज गुप्त गुड्डू,रामनगर आनंद जायसवाल,भियांव ब्लाक अनन्त राम मिश्र,टांडा ब्लाक अमित पाण्डेय,कटेहरी पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख रवींद्र पाण्डेय,भीटी राजमणि सिंह,जलालपुर पंकज वर्मा,बसखारी ब्लाक के संयोजक रुद्र प्रसाद उपाध्याय उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अमृता हॉस्पिटल फरीदाबाद ने वयस्क टीकाकरण के लिए उत्कृष्टता केंद्र की शुरूआत की

    फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:अमृता अस्पताल फरीदाबाद ने लोगों को रोकथाम …