Breaking News

श्रीमद् भागवत कथा सुनें और जीवन सफल बनाएं:धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:श्रीमद्भागवत कथा की सार्थकता तभी सिद्ध होती है,जब इसे हम अपने जीवन और व्यवहार में धारण करें।श्रीमद्भागवत कथा के श्रावण से जन्म जन्मांतर के विकार नष्ट होकर प्राणी मात्र का लौकिक व आध्यात्मिक विकास होता है।

यह विचार भाजपा नेता धर्मवीर भड़ाना ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के गांव मोहताबाद के ऐतिहासिक झरना मंदिर में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा के अवसर पर निकाली गई कलश यात्रा के दौरान व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि हम सभी को श्रीमद् भागवत कथा का श्रवण करना चाहिए और अपने जीवन को सफल बनाना चाहिए। धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि झरना मंदिर बहुत ही ऐतिहासिक है और अब यहां फरीदाबाद ही नहीं देश-विदेश के लोग पहुंच रहे हैं।

साल में कई बार यहां कथा और भंडारे का अयोजन किया जाता है। उन्होंने बताया कि इस मंदिर में आसपास के सैकड़ो लोग रोजाना पूजा करने पहुंचे रहे हैं। उन्होंने कि इस ऐतिहासिक मंदिर को तीर्थ स्थल घोषित करवाने का मेरा प्रयास रहेगा। इस मौके पर जिला पार्षद हरेंद्र भड़ाना,भाजपा नेता मेहर चंद हरसाना,पप्पू सरपंच,उदय भगत,कालूराम भगत,देवी राम महंत,लक्ष्मी,पतले राम मेंबर,गजराज भड़ाना,बिजेंद्र फौजी,सुखन भगत,वीरू सरपंच सहित आसपास के गांव के तमाम लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …