Breaking News

काशीराम ने हमेशा दलित व पिछड़े वर्गों की लड़ाई लड़ी:संदीप शर्मा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बसपा के संस्थापक काशीराम जी की पुण्यतिथि पृथला क्षेत्र के गांव असावटी के अंबेडकर भवन में मनाई गई। इस अवसर पर वरिष्ठ बसपा नेता संदीप शर्मा पन्हेड़ा ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए संदीप शर्मा ने कहा कि साहेब काशीराम ने हमेशा समाज के दलित और पिछड़े समाज के लोगों के लिए लड़ाई लड़ी।

उनके मिशन के लिए संघर्ष जारी है। संदीप शर्मा ने कहा कि सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त कर बहुजन समाज को गुलामी और लाचारी के जीवन से निकाल उन्हें अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए कांशीराम ने हमेशा काम किया। उन्होंने अपना जीवन और सब कुछ बीएसपी मूवमेंट को न्योछावर कर दिया।

उनके संघर्ष से यूपी में बीएसपी की 4 बार सरकार बनी। यहां सामाजिक परिवर्तन और आर्थिक मुक्ति की मजबूत नींव पड़ी। ऐसे बहुजन नायक कांशीराम जी को पूरे देश में बीएसपी के लोगों की ओर से तहेदिल से स्मरण और बाबा साहेब के रुके कारवां को गति देने के ऐतिहासिक कार्य के लिए उन्हें अपार श्रद्धा-सुमन अर्पण करते हैं।

इस अवसर पर गांव असावटी सरपंच रवी कुमार,उमेश कुमार भोला,भाई बलजीत प्रधान भाई शिव सिंह,मूलचंद मास्टर,वीरू,वीरपाल,जय सिंह, डॉ.राहुल,बाबू बुधराम,सतीश व पूर्व सरपंच रोहताश खजूरका, गजेंद्र,वीरपाल गढखेडा,विजय मुजेडी,सुरेंद्र कर्दम,सुखबीर आदि मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डमी वॉलंटियर्स को भेज चेक पॉइंट्स का किया जाएगा निरक्षण:लोकसभा निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि आदर्श आचार संहिता …