Breaking News

कलयुगी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट।

 

क्रासर –/ थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।


परतावल
श्यामदेउवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरपुर तिवारी में एक सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया
कलयुगी पति ने अपने ही पत्नी को नशे की हालत में पीट-पीट कर मृत्यु के घाट उतार दिया।

बताते चलें यह हृदय विदारक मामला परतावल क्षेत्र के हरपुर तिवारी गांव का है। विवाहित नेहा उर्फ लक्ष्मी यादव का मायका परतावल ब्लाक के बुद्धिरामपुर निवासी स्वर्गीय रामधारी यादव के यहां था।
सूत्र के मुताबिक पति राजू यादव नशे की हालत में हमेशा अपने पत्नी को प्रताड़ित करता था और अंततः कलयुगी पति ने अपने पत्नी को मार मार कर मृत्यु के घाट उतार दिया बीती रात पति-पत्नी में किसी बात को लेकर बहस हो गई इस दौरान नशे में धुत पति राजू यादव ने अपनी पत्नी नेहा उर्फ लक्ष्मी यादव को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सभा हरपुर तिवारी के पूर्व प्रधान रमेश यादव का छोटा भाई राजू यादव उम्र 37 वर्ष जो अपने परिवार के साथ अलग रहता था। आयें दिन शराब के नशे में घर में विवाद होता रहता था। जिससे सोमवार की रात राजू ने अपनी पत्नी नेहा को लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। मृतिका नेहा के दो छोटे बच्चे हैं परी उम्र 9 वर्ष, रितिक, 7 वर्ष । वहीं इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा मुकदमा पंजीकृत कर बिधिक कार्यवाही की जाये गी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट(उत्तर प्रदेश) अयोध्या तहसील रुदौली इकाई की बैठक सम्पन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS पत्रकार हितों में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय अयोध्या 16 जून …