Breaking News

जनपद में जुमे की नमाज शांतिपूर्ण ढंग से हुयी सम्पन्न

Ibn24×7news
महराजगंज
जनपद में जुमे की नमाज शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गयी। इस दौरान जुमे की संवेदनशीलता और सेना में भर्ती की नई योजना का देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध को देखते हुए जनपद में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए थे।

सभी प्रमुख स्थलों व संवेदनशील स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस व पीएसी बल की तैनाती की गयी थी।स्वयं जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ सुबह से ही विभिन्न थाना क्षेत्रों व रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण करते रहे। दोनों वरिष्ठ अधिकारियों ने परतावल, घुघली, सिसवा व निचलौल के विभिन्न स्थलों व स्थानों का निरीक्षण किया।
इस दौरान थाना श्यामदेउरवा स्थित ग्राम तरकुलवा के पास सेना भर्ती के नये नियमों का विरोध कर रहे अभ्यर्थियों से बात की और उन्हें समझाकर वापस भेजा। इसके बाद दोनों अधिकारियों ने घुघली व सिसवां रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया और सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया। जिलाधिकारी ने उपस्थित अधिकारियों को जरूरी निर्देश देते हुए सतर्क रहने के लिए कहा।इसके अतिरिक्त जनपद के विभिन्न तहसीलों में प्रमुख व संवेदनशील स्थानों पर वरिष्ठ अधिकारी तैनात रहे। साथ ही सचल दस्तों द्वारा भी लगातार निगरानी की जाती रही। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील की है कि कोई भी व्यक्ति कानून अपने हाथ मे न ले और अपनी बात को उचित माध्यम से उपयुक्त मंच पर रखे ताकि उसपर सही ढंग से विचार कर कोई हल निकाला जा सके। जिलाधिकारी ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति कानून अपने हाथ मे लेने की कोशिश करता है, तो उसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद की शान्तिपूर्ण छवि को बनाये रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। इसलिए पुलिस व प्रशासन के साथ-साथ सभी को इसमें सहयोग करना होगा। उन्होंने कहा कि प्रशासन को अबतक सभी समुदायों व समूहों से पूरा सहयोग मिला है और उम्मीद है कि आगे भी यह सहयोग मिलता रहेगा।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

नामांकन के पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने नामांकन किया. बहुजन समाज पार्टी से संदेश यादव ने 02 सेट में नामांकन किया

    Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव देवरिया (सू0वि0) 13 मई।  लोकसभा …