Breaking News

पति की हत्या में गोरखपुर जेल में बंद महिला ने देवर-देवरानी को दिया धमकी

 

रिपोर्ट ब्यूरो

 

गोरखपुर। पति की हत्या में जेल में बंद महिला ने अपने देवर व देवरानी को हत्या की धमकी दी है। महिला ने कहा है कि यदि उन लोगों ने उस से सुलह नहीं की तो वह अपने प्रेमी से उनकी हत्या करा देगी। हालांकि पुलिस इस मामले से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि महिला कपड़े मंगवाने के लिए घरवालों को फोन किया था।
यह है मामला;
पिपराइच थाना क्षेत्र के बड़की रेतवहिंया निवासिनी खुश्बू चौहान ने बीते 27 अप्रैल को पति मुकेश चौहान की हत्या कर दी थी। माह भर से वह जेल में बंद है। मुकेश के भाई विजय ने आरोप लगाया है कि उसकी भाभी ने जेल से उसे व उसकी पत्नी अंकिता को फोन पर धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद विजय ने आईजीआरएस पर शिकायत दर्ज कराई है। उसने खुश्बू पर धमकी देने और उसके प्रेमी के गिरफ्तारी की मांग की है। उसने कहा है कि खुश्बू अकेले उसके भाई की हत्या नहीं कर सकती है।

मोबाइल से दी हत्‍या की धमकी
विजय ने कहा है कि खुशबू ने एक मोबाइल से उसके नंबर पर फोन किया था। उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि उसे जेल भिजवाकर उन लोगों ने ठीक नहीं किया। उसने कहा पुलिस धमकी को संज्ञान में लेकर गंभीर कार्रवाई करे।
फोन की बात संज्ञान में आई थी, लेकिन महिला ने जेल से कपड़े मंगवाने के लिए स्वजन को फोन कराया था। महिला के खुद फोन करने की बात संज्ञान में नहीं है। आइजीआरएस का मामला भी संज्ञान में नहीं है। इसकी जांच कराई जाएगी और जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी- मनोज कुमार अवस्थी, पुलिस अधीक्षक उत्तरी।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

मतदाता जागरूकता पर हुए विविध कार्यक्रम

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव लोकतंत्र की रक्षा के लिए जाति, धर्म, …