Breaking News

आंध्र प्रदेश में आयोजित ओपन नेशनल तीरंदाजी में रजत पदक जीता

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल, सेक्टर-30 फरीदाबाद की आठवीं कक्षा के छात्र सक्षम अहलावत ने आंध्र प्रदेश में आयोजित ओपन राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में रजत जीतकर विद्यालय का नाम रोशन कर दिया है। विद्यालय परिसर में जोश और उमंग के साथ सक्षम का स्वागत किया गया। विद्यालय में सक्षम के आते ही गाजे-बाजे के साथ कन्धों पर उठाकर विद्यालय के मैदान में लाया गया। जहां पर पहले से ही मौजूद छात्रों ने तालियों की गड़गड़ाहट से उसका स्वागत किया।

इस दौरान विद्यालय परिसर में विभिन्न समाचार पत्रों के संवादाता भी उपस्थित रहे । सक्षम का मंत्रोच्चारण और तिलक द्वारा अभिनन्दन किया गया। पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने छात्र को बधाई देते हुए अपने माता पिता, फरीदाबाद पुलिस,डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल सहित पूरे जिले का नाम रोशन करने पर उसके खेल की प्रशंसा की तथा खेल में ओर आगे बढ़कर नए मुकाम हासिल करने की शुभकामनाएं दी। प्रधानाचार्या श्रीमती हेमा अरोड़ा दने फूल मालाएं पहनाकर उसका हौंसला बढ़ाया और पुष्प गुच्छों को भेंट किया गया। सक्षम ने गांव साहूपुरा में स्थित,परशुराम तीरंदाजी अकादमी में प्रशिक्षक सोनू सिंह की देख–रेख में तीरंदाजी का प्रशिक्षण प्राप्त किया।

गौरतलब है कि सक्षम के पिता सिपाही मनोज क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 में कार्यरत हैं। जिन्हें समय–समय पर पुलिस आयुक्त द्वारा उनकी कर्तव्यनिष्ठता के लिए सम्मानित किया गया है। सक्षम की सफलता के पीछे उनके दादा जी सुभाष अहलावत ( भारतीय सेना से सेवा निवृत,सूबेदार)का बहुत बड़ा योगदान रहा है। प्रधानाचार्या के द्वारा पुनः बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की | विद्यालय में उपस्थित सभी छात्रों को सक्षम से प्रेरित होकर,खेलों में बढ़-चढ़ कर भाग लेने की बात कही। साथ ही छात्रों को संबोधित करते हुए उम्मीद जताई कि विद्यालय में चल रही खेलकूद की गतिविधियों का लाभ उठाते हुए सक्षम की तरह ही भविष्य में अपने माता-पिता का नाम रोशन करें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …