Breaking News

दादा थे दिल मे अब इस विधायक के गले की फांस बना विदेश से पढकर आया नाती

 

ब्यूरो रिपोर्ट राकेश पाण्डेय IBN NEWS गाजीपुर

कभी सैदपुर के सपा विधायक सुभाष पासी ने मीडिया को बताया कि दादा हमारे दिल में रहते हैं। उन्‍हीं के बताये हुए रास्‍ते पर मैं चलता हूं। घरेलू काम में व्‍यस्‍त हूं इसलिए उनके कार्यक्रम मे नही आ पाया। जबकि डेढ साल मुंबई मे डेरा जमाकर लखनऊ व दिल्ली का चक्कर लगाने वाले विधायक जनता से मिलना तो दूर इन दिनों मे 24 घंटे भी अपने आवास पर एक बार भी उपस्थित नही हो पाये. 2/4 बार आये आये और कुछ घंटे बाद पूरे कुनबे के साथ गायब हो गये.

दादा की संजीवनी से नेता बने थे विधायक पासी

पूर्वांचल के गांधी स्‍व. रामकरन दादा के पुण्‍यतिथि पर उनके शिष्‍य विधायक सुभाष पासी का नदारत होना चर्चा जिले मे बना हुआ था राजनैतिक गलियारों में यह चर्चा है कि दादा ने अंतिम समय में सबसे ज्‍यादा सुभाष पासी को पार्टी में लाने और टिकट दिलाने और चुनाव जितवाने में कड़ी मेहनत किये थे।

अवसरवादी नेता सिधौना से रफ्फू चक्कर बचे हैं अभी कुछ समाजवादी

इसके बावजूद सुभाष पासी जल्‍द ही दादा को भुला दिये। दादा जबतक जिंदा थे तब‍तक जिले के दिग्‍गज नेताओं से लेकर चट्टी-चौराहों के नेता सिधौना मड़ई पर पैर छूने के लिए लाईन लगाये रहते थे। लेकिन अभी कुछ ही वर्ष दादा का निधन हुए बीते कि सारे अवसरवादी नेता सिधौना से गायब हो गये और उनकी मड़ई भी गायब हो गयी। दादा के वंशज जिला पंचायत के गेस्‍ट हाउस में शरण लिए हुए हैं।

सालो से सैदपुर मे धूल फांक रही स्थित रामकरन की प्रतिमा

दादा की पुण्‍यतिथि सिधौना स्थित प्रतिमा पर हर साल समाजवादी दिग्गज माला पहनाकर जो शो खरोश से सोशल मीडिया पर छा जाते है. जबकि दादा की एक आदमकद प्रतिमा सैदपुर ब्लॉक मुख्यालय पर सालो से धूल फांक रही है.

धोखेबाज राधे मोहन का अनुश्रवण कर रहे सुबास पासी;विजय

दादा के पुत्र पूर्व एमएलसी विजय यादव ने बताया कि क्षेत्र के विधायक सुभाष पासी दादा के कार्यक्रमों में अब कभी नही आते हैं। दादा ने सबसे ज्‍यादा जिन लोगों के लिए किया वहीं सबसे पहले उनको भुला दिये। राधे मोहन व उनके कुनबे को राजनीति पहचान दिलाई. वह खुद बडे विरोधी हो गये है अब सुबास जी भी उन्ही के पदचिह्न आजमा रहे है.तब इस संदर्भ में विधायक सुभाष पासी ने मीडिया से कई बार दिल खोलकर कहा और बताया है कि दादा हमारे दिल में रहते हैं। उन्‍हीं के बताये हुए रास्‍ते पर मैं चलता हूं। घरेलू काम में व्‍यस्‍त हूं इसलिए नही आ पाया।

विधायक के चेले को सपा की तो पूर्व सांसद को मिली जनता की दुतकार

हालांकि दादा के कंधे पर बंदूक रख जिले मे अपनी राजनीति बुलंद कर चुके स्थानीय विधायक सुबास पासी व पूर्व सासंद व जिला पंचायत अध्यक्ष राधे मोहन सिह की पत्नी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव हार गयी और सुबास पासी के चहेते हीरा यादव का टिकट काट समाजवादी पार्टी ने रामकरन दादा के पुत्र पूर्व एम एल सी विजय यादव के पुत्र राहुल यादव को पार्टी की ओर से प्रमुख पद का उम्मीदवार बना दिया. इन दोनो फैसलो से जिले की राजनीति मे इस यादव परिवार की साख को लेकर भ्रामक माहौल बनाने वाले दोनो दिग्गजो को मुह की खानी पडी है. राहुल यादव विजय के पुत्र है लंदन से पढाई कर आये है बीडीसी सदस्य का चुनाव जीत सैदपुर ब्लाक प्रमुख की सीट पर उम्मीदवार है.

विदेश से पढकर आये राहुल बने प्रमुख उम्मीदवार सपना की जीत से भी विरोधी बेपानी

राहुल यादव के बाद रामकरन के अति करीबी काबू सिह की पतोहू सपना सिह ने एक तरफ राधे मोहन की पत्नी को हरा उनके सपनो पर पानी फेर दिया वही समाजवादी पार्टी ने लंबे समय से राधे मोहन के कारखास रहने वाले प्रमुख की वजाय विधायक के चेले हीरा को टिकट देने से इंकार कर दिया.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया मेरी जननी और कर्म भूमि है मैं बनाऊंगा विकसित देवरिया –संदेश यादव

Ibn news Team DEORIA देवरिया, आज देवरिया लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के युवा प्रत्याशी …