Breaking News

गाजीपुर:सडक दुर्घटना मे गंभीर रूप से घायल श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष की हालत ठीक

 

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर:हाईवे पर 20 दिसम्बर की सुबह हुई सडक दुर्घटना मे गंभीर रूप से घायल श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के राष्ट्रीय पार्षद व हिन्दुस्तान दैनिक के संवाददाता पद्माकर पाण्डेय की हालत संतोषजनक व खतरे से बाहर बतायी गयी है।

दैनिक जागरण के संबाददाता सतीष पाण्डेय ने बताया कि श्री पाण्डेय 20 दिसम्बर की सुबह मरदह की ओर से वाइक खुद चलाकर गाजीपुर जा रहे थे । बीच रास्ते मे भवरहा नहर के आगे स्थित पेट्रोल पम्प पर तेल लिये।तेल लेने के बाद जैसे ही उनकी बाईक सड़क पर आयी गाजीपुर की ओर से तेज गति से आ रही लखनऊ नं की मारूति बैगन आर ने बाईक मे जोरदार टक्कर मार दिया।

घटना के एक तरफ बाईक क्षतिग्रस्त हो गयी वही श्री पाण्डेय डिवाइडर पर गिर पडे स्थानीय लोगो भडसर गाव के ग्राम प्रधान ने तत्काल घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।जहा प्राथमिक इलाज के बाद तबियत बिगड़ने के चलते परिजन उन्हे वाराणसी केअपेक्स अस्पताल मे भर्ती कराये जहा उनकी हालत काफी ठीक है ।लेकिन चिकित्सको का कहना है कि अभी उन्हे बेड पर ही रहना होगा।

जहा उनकी हालत संतोषजनक व खतरे से बाहर बतायी गयी है।घटना की जानकारी होने के बाद इलाके मे हड़कंप मच गया श्री पाण्डेय के तमाम रिश्तेदार शुभचितको का जमावड़ा मरदह कस्बा स्थित आवास पर लग रहा है।

श्री पाण्डेय श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष भी है घटना के बाद सूचना मिलने के बाद पुलिस कप्तान ओमबीर सिह ने स्थानीय विरनो पुलिस को श्री पाण्डेय व परिजनो का हर संभव सहयोग करने का भी निर्देश दिया।

About IBN NEWS

Check Also

कोटेदार ने लाभार्थी को वितरित राशन वापस मंगवा घर पर रखवाया

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा   तारुन अयोध्या- कोटेदार द्वारा लाभार्थी महिला को वितरित किया गया …