Breaking News

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने श्रीमद्भागवत कथा में पहुंच कर महंत शिवराम दास से लिया आशीर्वाद

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:गांव गढ़ी पट्टी में गोपाल मंदिर समिति द्वारा श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया गया। जिसमें कथा वाचक का कार्य श्रीनारायण दूबे द्वारा किया जा रहा हैं जोकि वृन्दावन से हैं।

गांव गढ़ी पट्टी द्वारा करवाई जा रही भागवत कथा 23 जुलाई से चल रही हैं और 30 जुलाई को इसका समापन भंडारे के साथ होगा। भागवत कथा के इस कार्यक्रम में पहुंचकर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने व्यास गद्दी पर माथा टेक महंत शिवराम दास और कथा वाचक से आशीर्वाद लिया और प्रदेश व क्षेत्र की उन्नति की कामना की।

इस मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री ने भागवत सुनने आये सभी श्रोताओं कों सम्बोधित करते हुए कहा की भागवत सुनने का अपना विशेष महत्व है और जो भागवत कथा का पुरे मन से श्रवण करते हैं उन्हें परमात्मा के साथ आत्मा के जुड़ने का आभास भी होता है। गांव गढ़ी पट्टी में चल रही भागवत कथा में हजारों श्रोता प्रतिदिन महाराज के मुखारविंद से श्रीमद भागवत कथा सुनने का आनंद ले रहे हैं।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल द्वारा इस अवसर पर पहुंच कर संत महाराज के श्रीचरणों मे नमन कर अपनी उपस्तिथि दर्ज की और आशीर्वाद लिया। जिस पर प्रसाद के रूप में कथावाचक संत महाराज द्वारा विपुल गोयल को पटका पहना कर आशिर्वाद दिया। इस मौके पर पूर्व सरपंच लखन सोरोत,रोहताश तेवतिया व समस्त सरदारी ग्राम गढ़ी पट्टी व अन्य आसपास के गांवों से आये हुए हजारों अन्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

महारानी वैष्णो देवी मंदिर में धूमधाम से आयोजित हुआ गणेश उत्सव

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:महारानी वैष्णो देवी मंदिर तिकोना पार्क में गणेश उत्सव …