Breaking News

जनसभा में शामिल हुए हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबादः 5 राज्यों मे विधानसभा चुनाव होने है,जिसमे उत्तर प्रदेश,पंजाब,उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर राज्यों में विधानसभा चुनाव होंगे। इसी कड़ी में आने वाली 14 फरवरी को उत्तराखंड राज्य में होने वाले चुनावो को लेकर सरगर्मी बढ़़ रही है और सभी पार्टियां अपना-अपना प्रचार प्रसार कर रही है। यहां आपको बता दें की हरियाणा से पूर्व मंत्री ओर कद्दावर नेता विपुल गोयल को उत्तराखंड की 16 विधानसभाओ में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार प्रसार हेतू जिले के प्रवासी प्रभारी के तौर पर जिम्मेदारी दी गयी है

ओर इसी जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए पूर्व मंत्री विपुल गोयल जगह-जगह जनसभाएं कर रहे है ओर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आगे की रणनीति बना रहे है। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ओर उनकी पुरी टीम ने विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार की कमान संभाली हुई है ओर पोस्टरों ओर झंडों से प्रचार प्रसार करने के साथ-साथ पार्टी की विकासात्मक योजनाओं,निर्णयों के बारे में लोगों को अवगत करवाया जा रहा है। अभी दो दिन पहले हरियाणा के कर्मठ ओर यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी उत्तराखंड पहुंचे थे ओर कई जगह चुनावी कार्यक्रम मे शिरकत की थी।

इस दौरान भी लालकुआं विधानसभा मे पूर्व मंत्री विपुल गोयल ओर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक साथ चुनाव प्रचार कर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया। कल उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमन्त्री पुष्कर सिंह धामी ओर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने विधानसभा जसपुर के भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर शैलेन्द्र मोहन सिंघल के लिए जनसंपर्क किया तथा उनके पक्ष में लोगों से वोट की अपील की। इसके बाद पूर्व मंत्री विपुल गोयल जसपुर में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ शामिल हुए ओर लोगो से उत्तराखंड राज्य में दोबारा कमल खिलाने की अपील की । इस मोके पर उनके साथ सह-प्रभारी भारत भूषण जुयाल भी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …