Breaking News

ईडी सीबीआई और इलेक्ट्रानिक मीडिया भाजपा का कवच: स्वागत समारोह मे विफरे अफजाल अंसारी

 

राकेश की रिपोर्ट

गाजीपुर:समाजवादी पार्टी के सदर विधान सभा के तत्वावधान मे पार्टी बंशी बजार कार्यालय लोहिया भवन पर पार्टी की ओर से लोकसभा के प्रत्याशी अफजाल अंसारी का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस दौ,आन सैकड़ों कार्यकर्ताओ व पार्टी के पदाधिकारियो ने माल्यार्पण कर माननीय अफजाल अंसारी का स्वागत किया।

स्वागत समारोह के पूर्व सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रजनीकांत यादव और महामंत्री भगवान यादव ने समाजवादी गीत प्रस्तुत कर उनका स्वागत किया।

अपने स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि यह चुनाव हम सबके लिए चुनौती है। हम सबके समक्ष लोकतंत्र और संविधान को बचाने की चुनौती है।यदि हम उनकी साजिश से नहीं बचे तो यह लोकतंत्र का अंतिम चुनाव होगा।यह चुनाव देश तोड़ने वाली भाजपा और संविधान बचाने वाली समाजवादी पार्टी के बीच है।उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा अपने ऊपर किये गये जुल्मों सितम की चर्चा करते हुए कहा कि बिना कसूर और खता की सजा दे रही है भाजपा सरकार।बस मेरा कुसूर सिर्फ इतना रहा है कि सदैव जान जोखिम में डालकर गरीबों के जान माल की रक्षा करता रहा हूं। उन्होंने भाजपा के इस बार चार सौ के पार के नारे पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि भाजपा सत्ता के नशे में बोल रही है, वह खुद नहीं बल्कि उनका गुरुर बोल रहा है।


उन्होंने कहा कि जनता सत्ता से बेदखल कर उनके गुरुर को तोड़ने का काम करेगी। उन्होंने ईडी सीबीआई और इलेक्ट्रानिक मीडिया को भाजपा का कवच बताते हुए कहा कि सीबीआई और ईडी भाजपा को नही बचा पायेगी । किसान और नौजवान वक्त का इंतजार कर रहा है । उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ का कारोबार करती है। हम सबको जनता के बीच जाकर इनके झूठ का पर्दाफाश करने की जरूरत है।

स्वागत समारोह में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष गोपाल यादव सदर विधान सभा के विधायक जै किशन साहू ने राष्ट्रीय सचिव राजेश कुशवाहा,पुर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा,पूर्व जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, अशोक कुमारबिंद, सूरज राम बागी, अरूण कुमार श्रीवास्तव, सिंकदर कन्नौजिया,,अमित ठाकुर, सीमा यादव, उपेन्द्र यादव, राय, शेर अली राईनी,परशुराम बिंद,दिनेश यादव,अभिनव सिंह, रीना यादव, राहुल सिंह,राजेश कुमार यादव, भरत यादव, रामविजय यादव, कंचन रावत,संतोष यादव, बिंन्दू बाला ,अनिता यादव, देवेन्द्र यादव टिंकू,पांचू यादव,लाल बहादुर यादव, कन्हैया यादव, चन्द्रेश्वर यादव,अल्का अग्रवाल, शिशु यादव,परवेज अहमद,अमित कुमार शर्मा,राकेश यादव, डाॅ राजेश रावत आदि उपस्थित थे।

About IBN NEWS

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …