Breaking News
पत्नी रीना यस पासी व भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल निरहुआ.

लोकल मठाधीशों का चरणबंदन नही विकास व गरीबों की सेवा जीवन का उद्देश्य: सुबास पासी

 

ब्यूरो रिपोर्ट राकेश पाण्डेय IBN NEWS गाजीपुर

गाजीपुर: भाजपा नेता और सैदपुर के लोकप्रिय दलित विधायक के सपा छोडते ही इलाके मे बिरोध व ओछी बयानबाजी से सामाजिक समरसता बिगड रही है नोकझोक व बयानो का बीडियो वायरल कर यूट्यूबर व निजी पोर्टल संचालक मामले को और गुड गोबर करने पर आमादा है.

जिसे लेकर पासी समर्थको समेत पूरे जिले मे भ्रम का माहौल है इस बाबत जब सुबास पासी से बात की गयी तो उनके जबाब आने से तमाम विरोधी जो सहयोगी बनकर मुखर थे कन्नी काटने लगे है.

पत्नी रीना यस पासी व भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल निरहुआ.

विधायक सुबास पासी ने कहा कि सैदपुर विधानसभा के तमाम लोग राजनीति व समाज सेवा के साथ सहयोगी होने का नाटक कर मेरे निजी संसाधनों का प्रयोग कर अपनी दुकान चलाते थे अब उनकी दुकान बंद हो गयी है. क्योंकि आगे जनता उनको ठीक से जान गयी है और तंज कस रही है.

उन्होंने कहा कि सैदपुर की गरीब जनता को 20 हजार परिवारो को निजी हैंडपंप देकर लोगो को शुद्ध पेयजल दिया है जबकि बहुत सारे जो आज विरोधी है वह गलत तरीके से मुझे भ्रमित कर हैंडपंप का सामान ले गया और बेच दिया ऐसे लोग विरोध करेगें यह स्वाभाविक है.

श्री पासी ने साफ कहा कि स्व रामकरन दादा हमारे राजनीतिक पितामह थे और अंत बीमारी के दौर मे मैने 50 लाख से अधिक रूपये उनके इलाज पर खर्च किया उनकी आत्मा मेरे बिरोधियो को धिक्कार रही होगी. मैने समाजवादी ही नही हर दल के गरीब व सामान्य परिवार का तन मन धन से जो सहयोग 10 सालो मे किया है मेरे समर्थन मे वही लोग खडे है जो बयानबाजी करने वाले लोगों को सबक सिखायेगे.

अखिलेश आज भी मेरे लिए सम्मानित है जिले व पूर्वांचल का हर दल के नेता का मै सम्मान करता हूँ दल की बात है तो अमित शाह व पीएम मोदी के साथ स्वतंत्र देव सिह व योगी की टीम बेहतर काम कर रही है तो इस टीम मे मुझे लोकल मठाधीशों का चरणबंदन नही विकास व गरीबों की सेवा का बेहतर मौका मिलेगा.

विधायक सुवास पासी ने कहा कि विरहा सम्राट विजय लाल यादव भोजपुरी धडकन दिनेश लाल निरहूआ सांसद मनोज तिवारी जी खेसारी लाल जैसे लोगों को मैने मुकाम व पहचान देने के लिए सब कुछ किया उनको देखकर गर्व महसूस होता है. 10 /12 सालो से मुम्बई मे मरने वाले करीब 2 हजार गरीब व असहायों की बाडी सैदपुर व पूर्वांचल के तमाम इलाको मे निजी तरीके से उनके परिजनों तक भेजे है आगे भी यह सेवा जारी रहेगी.

बिधायक न बुझे मन से कहा कि लेकिन मेरे लग्जरी वाहनो की यात्रा व मुम्बई की सैर के साथ सुख भोगने के सभी लोगो पर पाबंदी लग जाने से कुछ विरोधी अपना अभियान चला रहे वह जल्द की मौसम के साथ ठंढा पड जायेगा. जबकि कमल जिले भर मे इसबार खिलेगा अब साफ होने लगा है.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया मेरी जननी और कर्म भूमि है मैं बनाऊंगा विकसित देवरिया –संदेश यादव

Ibn news Team DEORIA देवरिया, आज देवरिया लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के युवा प्रत्याशी …