Breaking News

एक साधु और एक साध्वी की निर्मम हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल

Ibn न्यूज़ टीम
नौतनवां महराजगंज
जनपद महराजगंज के परसा मलिक थाना क्षेत्र के महदेइया गांव में स्थित कारण माता के मंदिर पर रह रहे एक साधु और एक साध्वी की बीती रात निर्मम हत्या किए जाने से क्षेत्र मे दहशत का माहौल है।

हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जहाँ मामले की जांच में लग गयी है वही पुलिस अधिक्षक भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक निर्देश भी जारी किया ।मिली जानकारी के अनुसार महदेईया गांव निवासी राम रतन मिश्र (उम्र 73 वर्ष) ने शादी नहीं की थी। उन्‍होंने गांव में अपने निजी खर्च से माई मंदिर का निर्माण कराया था।

मंदिर पर पिछले करीब 25 वर्षो से नेपाल ढकधइया चेनपुरवा की महिला कलावती (उम्र 68 वर्ष) भी रहती थीं और पूजा-पाठ करती थीं। लोग उसे भी पुजारी नाम से पहचाने और सम्मान देते थे। कुछ दिन पहले पुजारी रामरतन मिश्र वाराणसी से हनुमान जी की मूर्ति लाए थे। मूर्ति को मंदिर में स्थापित कराने के बाद उन्‍होंने भंडारा कराया था।आज शुक्रवार की सुबह ग्रामीण जब मंदिर की तरफ गए तो उन्‍हें दोनों पुजारि‍यों का शव खून से लथपथ अवस्‍था में मिला। ऐसा लग रहा था कि लाठी से पीट-पीटकर दोनों की हत्या की गई है। मंदिर में रखी सीमेंट से बनी हाथी की छोटी प्रतिमा से दोनों पर वार किया गया लगता है। घटना की वजह अभी सामने नही आई है। पुजारी के दो अन्‍य भाई हैं। कुछ दिन पहले रोहिन बैराज में उनकी जमीन निकली थी। मुआवजे के रूप में उन्‍हें भी 14 लाख हिस्से में मिले थे।फिलहाल हत्या के सही कारणों का पता तो जांच के बाद ही संभव है लेकिन क्षेत्र में दहशत का माहौल ब्याप्त है।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

हर्बल लाइफ कम्पनी, लाइफ स्टाइल कोचिंग प्रोग्राम के द्वारा सैकड़ों लोगों का किया गया हेल्थ चेकअप

  फॉर्मूलेशन एनर्जी लेवल, इम्यूनिटी सिस्टम, मेटाबॉलिक रेट को बढ़ाकर आपको एक स्वस्थ जीवन की …