Breaking News

कोरोना से बचाव के लिए सड़कों पर स्लोगन लिख कोरोना वॉलिंटियर्स ने दिया जागरूकता का संदेश

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

बिजुरी– कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को नियंत्रित करने हेतु बिजुरी नगर के नागरिकों को संक्रमण के प्रति जागरूक करने के लिए नगर पालिका परिषद बिजुरी द्वारा जन जागरूकता के लिए अनेक प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में नागरिकों को मास्क पहनने, हाथों को सैनिटाइज करने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के साथ ही लॉकडाउन के नियमों का पालन करने हेतु जागरूक करने के उद्देश्य से स्वयंसेवकों के सहयोग से नगर की सड़कों पर जागरूक जागरूकता के संदेश व स्लोगन लिखे गए।

मास्क- मेरा आपका सुरक्षा कवच, कोरोना- कोई रोड पर ना निकले, एसयमएस- सैनिटाइजेशन ,मास्क ,सोशल डिस्टेंस, घर में रहो सुरक्षित रहो आदि जैसे स्लोगन नगर की सड़कों पर लिखकर नन्हे मुन्ने कोरोना वारियर्स रामकृष्ण विवेकानंद विद्यापीठ की छात्रा नियति देवानी, सेंट जोसेफ स्कूल की शांभवी पनिका, ग्लोबल पब्लिक स्कूल की स्मृति पनिका, रेवती रमण महाविद्यालय की स्वाति पनिका, सेंट जोसेफ मिशन स्कूल के पीयूष देवानी, केंद्रीय विद्यालय के छात्र सम्मान चौरसिया ,शुभ चौरसिया ,भूमिका पांडेय ,प्रभात देवांगन ने संधान ट्रस्ट से मोहम्मद शोएब, धर्मेंद्र बर्मन, मोहम्मद ओवैस, अरुण चौहान, राम पाव, संतोष देवानी सहित अन्य लोंगो ने नगर के नागरिकों को जागरूक करने तथा महामारी के आपदा से अपना एवं अपनों को सुरक्षित करने का संदेश दिया।

इस अवसर पर नगर पालिका बिजुरी के मुख्य नगर पालिका अधिकारी मीना कोरी अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह तथा संधान ट्रस्ट के डायरेक्टर डॉ. राकेश रंजन शुक्ला ने कोरोना वॉरियर्स का मौके पर उपस्थित रहकर उत्साहवर्धन किया। कोरोना काल में लोंगो को जागरूकता का संदेश पहुचाने के लिए सड़कों पर स्लोगन लिखे जाने से नगर में एक सकारात्मक वातावरण बना हुआ था और कई सामाजिक लोगों ने वॉलिंटियर्स के इन कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा निशुल्क आंख जांच हुआ मोतियाबिंद जांच सिविल स्थान पंचायत भवन कटारी …