Breaking News

चिल्लर गैंग फरीदाबाद के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:प्रदर्शन के चौथे दिन भी बॉलीवुड बैनर डी.एम.डब्ल्यू क्रिएटर द्वारा निर्मित फिल्म चिल्लर गैंग ने दिल्ली एनसीआर के सिनेमाघरों में धूम मचा दी।

मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे मुजैडी़ गांव के पूर्व सरपंच राजवीर कपासिया। चिल्लर गैंग भले ही नासमझ,निर्दोष बच्चों की कहानी है,लेकिन यह एक साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म है,यही वजह है कि बच्चे,बूढ़े,जवान सभी इस फिल्म को बड़े ही उत्साह से देखते नजर आए और लगभग सबों ने अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की।

इस फिल्म में अपनी अपनी भूमिकाओं में सभी कलाकारों ने जान डाल दी है। सिनेमाघरों में दर्शकों की खासी भीड़ देखने को मिली। इस भीड़ में कलाकारों के परिजन भी शामिल थे। बॉलीवुड फिल्म में अपने बच्चों को अभिनय करते देख वे काफी गौरवान्वित हुए।

शो में अनिल कपसिया,क्रिक तनवर, आरुष,राहुल बिसरवाल,रितेश कुशवाहा,निखिल राज ने सपरिवार उपस्थित होकर इस फिल्म को देखा। निर्देशक तरुण मुहम्मद,निर्माता द्रोण राम नारायण,तन्मय कपूर,कौशल राज किशोर,प्रमोद कुशवाहा ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज की। इस अवसर पर फिल्म के कलाकारों ने केक काट कर खुशी का इजहार किया।

दिल्ली से फरीदाबाद फिल्म देखने आए नेत्रपाल प्रधान जी ने कहा कि यह फिल्म लोगों को एक अच्छा मैसेज देती है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस फिल्म को देखना चाहिए। फिल्म के कलाकार आरुष वर्मा के बड़े भाई समरजीत वर्मा ने कहा कि आज मेरे भाई का सपना पूरा हुआ है। वर्षा कपासिया ने कहा कि इस फिल्म के जरिए सोसायटी में एक अच्छा मैसेज दिया गया है।

जफर अली रॉकी ने कहा कि यह एक जबरदस्त फिल्म है,देख कर काफी मज़ा आया। सारे कलाकारों ने अच्छा काम किया है। फरीदाबाद के डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के महा सचिव ओम दत्त शर्मा और भाजपा के महामंत्री गौतम भी फिल्म देखकर काफी उत्साहित नजर आए।

दर्शकों की भीड़ को देखते हुए या अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड फिल्म चिल्लर गैंग एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …