Breaking News

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया करीब 1 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बल्लभगढ़,प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ ने भाटिया कॉलोनी को करीब एक करोड़ रुपये की धनराशि की लागत से होने वाले कार्यों की सौगात दी है। बता दें कि भाटिया कालोनी की गलियों को अब आरएमसी से बनवाया जाएगा। जबकि गलियों के निर्माण से पहले पीने के पानी और सीवर लाइन डाली गई है और जहा भी जरूरत होगी वहां कार्य जरूर कराएं जायेंगे।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कॉलोनी वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी है। बल्लभगढ़ विधानसभा को विकास कार्य के लिए जमकर पैसा दिया है। उन्होंने इस अवसर पर भाटिया कॉलोनी वासियों के लिए खंडर पड़े सामुदायिक भवन की जगह नया सामुदायिक भवन बनाने कि भी घोषणा की।

इस सामुदायिक भवन पर करीब डेढ़ करोड़ की लागत आएगी जिसका शिलान्यास भी जल्द किया जाएगा। हरियाणा के परिवहन एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुग्राम केनाल के साथ बनाई जाने वाली आरएमसी रोड का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा की शिक्षा के क्षेत्र में भी करोड़ों रुपए हरियाणा सरकार द्वारा बल्लभगढ़ में खर्च किए गए हैं। जिनमें बेटियों के लिए नए स्कूल भवनों की बात हो या फिर सुषमा स्वराज पीजी कॉलेज का निर्माण हो चाहे बल्लभगढ़ में डेढ़ सौ किलोमीटर लंबी आरएमसी से बनाई गई रोड़ हो। उन्होंने बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है,लगातार लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए सरकार से धनराशि लेकर आ रहे हैं।

इसके अलावा जल्द ही सैकड़ों करोड़ रुपये की धनराशि से बनने वाले मोहना रोड एलिवेटेड पुल का भी आधारशिला प्रदेश के मुख्यमंत्री रखेंगे। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की कई कॉलोनियों में विकास कार्य निरन्तर चले हुए हैं जिन्हें जल्द ही पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि लोगों की मूलभूत सुविधाओं का ध्यान रखना उनका प्रथम कर्म और धर्म है। इस अवसर पर भाटिया कॉलोनी निवासी नरेश पिट्टल सेठ,राजीव गोयल,बंसीलाल मेहता,अर्जुन मदीरत्ता,लाला तेजपाल गर्ग,संजय भाटिया,शगुन गर्ग,ललित जटवानी,पूरनलाल मेंदीरत्ता,प्रेम खट्टर,परिवहन मंत्री के भाई टिपरचंद शर्मा,निर्वतमान पार्षद हरप्रसाद गोड,लखन बेनीवाल,महावीर सैनी,प्रताप भाटी,बुद्धा सैनी,पारस जैन,संजय कुमार,अभिषेक दीक्षित,गजेंद्र वैष्णव,पीएल शर्मा,जितेंद्र बंसल,विपिन यादव सहित कॉलोनी के कई गणमान्य लोग व दुकानदार मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने पलवल में जनसंपर्क कर मांगा जीत का आशीर्वाद

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा को जनता का मिल रहा …