Breaking News

लोगों को मौलिक सुविधाएं देने में फेल हुई भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार:ललित नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली कालोनियों में रहने वाले लोग मूलभूत सुविधाओं की कमी के चलते नारकीय जीवन जीने को विवश हो रहे है।

सत्तापक्ष के नेताओं एवं अधिकारियों से शिकायतें करने के बावजूद लोगों को कोई सुविधाएं नहीं मिल पा रही है,जिसके चलते उनमें सरकार व प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त है। इसी कड़ी में सरस्वती कालोनी सेहतपुर के स्थानीय निवासियों ने एक मीटिंग का आयोजन किया। मीटिंग में मुख्य रूप से तिगांव क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने शिरकत की और लोगों की समस्याएं को जाना।

कालोनीवासियों ने पूर्व विधायक नागर को बताया कि कालोनी में गलियां कच्ची पड़ी है, पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं है, उन्हें पानी निजी टैंकरों से खरीदना पड़ता है वहीं बिजली के खम्भे व तारें भी अस्त-व्यस्त है, हालात यह है कि यहां इतना ओवरलोड है,जिसके चलते अक्सर यहां ट्रांसफार्मर जल जाते है और कई-कई दिनों तक बिजली गायब रहती है।

लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है,खासकर तिगांव क्षेत्र की कालोनियों की बात की जाए तो यहां नौ सालों मेें विकास के नाम पर एक ईट तक नहीं लगी, केवल कागजों में विकास की बातेें हो रही है। नागर ने कहा कि ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है,जो जनता को मौलिक सुविधाएं देने में असफल रहे।

नागर ने पूर्व की कांग्रेस सरकार के शासनकाल को याद करते हुए कहा कि वह भी दौर था। जब चहुंओर विकास होता था,लोगों की समस्याओं पर कार्यवाही होती थी,लेकिन आज केवल महंगाई और भ्रष्टाचार का बोलबाला है,सरकार में बैठे नेता और अधिकारी जनता की खून पसीने की कमाई को लूटने में लगे है, लेकिन कांग्रेस पार्टी जनता के हक-हकूक की आवाज को ऐसी ही बुलंद करेगी और लोगों की आवाज को उठाने के लिए किसी भी स्तर पर धरना प्रदर्शन करने से गुरेज नहीं करेगी।

नागर ने लोगों को विश्वास दिलाया कि उनकी समस्याओं को लेकर वह जल्द ही संबंधित अधिकारियों से बात करके उनका निदान करवाने का भरसक प्रयास करेंगे। इस अवसर पर आशीष गोयल, शाहिद खान,रिंकू सिंह,मुकुट पाल,रफीक,अखिलेश शर्मा, स्वयंवर दत्त जखमौला, राजकुमार शर्मा,राकेश डबराल, मुकेश,गंगाराम नरवत,एमएस असवाल,बृजलाल,कपिल,सुरेंद्र, श्रीवास्तव,राज सिंह,राजेश कुमार,रोहताश चौधरी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …