Breaking News

भाजपा नेताओं ने दरोगा को हटवाया रामआसरे बने नये थानेदार

 

ब्यूरो रिपोर्ट राकेश पाण्डेय IBN NEWS गाजीपुर

गाजीपुर:एसओ सादात दिव्यप्रकाश सिंह को पुलिस कप्तान डॉ.ओमप्रकाश सिंह ने मंगलवार की देर शाम लाइन हाजिर कर दिया। उनकी जगह करंडा थाने के रामपुर माझा चौकी इंचार्ज रामआसरे राय की तैनाती हुई है।

करीब पांच माह पहले सादात एसओ बने दिव्यप्रकाश सिंह को लाइन हाजिर करने की जरूरत क्यों आ गई। यह सवाल महकमे के अलावा राजनीतिक हलके में भी उठ रहा है। कुछ लोग इसे भाजपा नेताओं की नाराजगी बता रहे हैं। इस नाराजगी के पीछे बीते 25 अप्रैल को बड़ागांव में चुनावी रंजिश में दो पक्षों में हुई मारपीट को माना जा रहा है।

 

उसमें एक पक्ष भाजपा के वरिष्ठ नेता सच्चिदानंद सिंह का है। उसमें नामजद एफआईआर के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हुई। फिर गौरा गांव में बीते 28 अप्रैल की रात चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व प्रधान मनोज सिंह ने गोली चलाई थी।

 

उसकी प्रतिक्रिया में दूसरे पक्ष के लोग उसके दरवाजे पर चढ़ कर पथराव के साथ ही लग्जरी गाड़ियां आग के हवाले कर दिए थे। गोली से जख्मी युवक महावीर राम की बाद में मौत हो गई थी।

 

उसके बाद आरोपी पूर्व प्रधान गिरफ्तार हुआ था लेकिन उसके दरवाजे पर पथराव, गाड़ियों के फूंकने के मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई थी जबकि मनोज सिंह भाजपा के एक ओहदेदार नेता का करीबी माना जाता है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया मेरी जननी और कर्म भूमि है मैं बनाऊंगा विकसित देवरिया –संदेश यादव

Ibn news Team DEORIA देवरिया, आज देवरिया लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के युवा प्रत्याशी …