Breaking News

अयोध्या- बीकापुर तहसील इकाई पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक हुई संपन्न। ब्यूरो कामता शर्मा

पत्रकारों का उत्पीड़न नहीं किया जाएगा बर्दाश्त तहसील अध्यक्ष- अशोक वर्मा।

अयोध्या जनपद के बीकापुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील बीकापुर इकाई की एक कार्यवाही बैठक बार एसोसिएशन बीकापुर के प्रांगण में आयोजित की गई।

बैठक के दौरान तहसील स्तर से लेकर जिला स्तर तक के प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार वा छायाकार बंधु मौजूद रहे। इस दौरान संगठन को और मजबूत करने के लिए तमाम मुद्दों पर चर्चा परिचर्चा भी की गई।

बैठक के दौरान एक दर्जन से ज्यादा नये पत्रकार सदस्यों ने संगठन की सदस्यता व नवीनीकरण का फार्म भरकर जमा किए। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक के दौरान पत्रकारों के उत्पीड़न को लेकर चर्चा की गई, और संगठन के विस्तार हेतु नए सदस्यों को जोड़ने के लिए संगठन के पदाधिकारियों से विचार विमर्श भी किया गया।

आज हुई बैठक के दौरान दर्जनों की संख्या में पत्रकार सदस्यों ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की सदस्यता ग्रहण करने के लिए आवेदन किया, तथा संगठन से जुड़े पुराने सदस्यों का नवीनीकरण फार्म भी प्राप्त किया गया।

जिसमें सभी सदस्यों का सदस्यता शुल्क के साथ साथ आधार कार्ड प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अथॉरिटी लेटर वा परिचय पत्र और दो फोटो भी प्राप्त किया गया।

पत्रकारों से मुखातिब होते हुए ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष अशोक वर्मा ने कहा आज की संपन्न हुई बैठक में पुराने और नए सदस्यों का नवीनीकरण आवेदन फार्म भी भरवाया गया।

इस दौरान उन्होंने कहा पत्रकार उत्पीड़न को लेकर तमाम बिंदुओं पर चर्चा की गई। तहसील अध्यक्ष अशोक वर्मा ने यह भी बताया कि यदि किसी पत्रकार का उत्पीड़न होता है ।

तो हमारा संगठन उसको न्याय दिलाने का काम करेगी। और जरूरत पड़ने पर पत्रकार उत्पीड़न के मामले को लेकर आंदोलन भी करेगा। पत्रकारों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं कर किया जाएगा।

बैठक के दौरान ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई बीकापुर के पूर्व तहसील अध्यक्ष राम अवध यादव ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए , उन्होंने कहां कि हमारा संगठन पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न को लेकर बहुत ही सक्रिय होकर मजबूती से लड़ाई लड़ने का कार्य करता हैं।

उन्होंने कहा 8 जनवरी को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक जिला स्तर पर भी आयोजित की गई है। जिसमें सभी साथी समय से पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं।

बैठक के दौरान तहसील अध्यक्ष अशोक वर्मा, तहसील मंत्री फूलचन्द्र, कोषाधक्ष दलजीत नागवंशी, कृष्ण सिंगार मिश्रा, गुलशन सिद्दीकी, राहुल शर्मा, शेराम त्यागी, कामता प्रसाद शर्मा, पृथ्वीराज, मनोज यादव ,संतोष मिश्रा, अनुराग शर्मा, राजेश तिवारी, अंश राम निषाद, मनु श्रीवास्तव, राजेश तिवारी, समेत दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्राउंड ब्रेकिंग: सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के उद्बोधन का किया गया सजीव प्रसार

https://youtu.be/ZRDGV0uPcFs ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के …