Breaking News

नाली बिबाद व चुनावी रंजिश को लेकर महिला की पिटाई का आरोप

 

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों के विरुद्ध केस किया दर्ज

कोतवाली बीकापुर अंतर्गत चौरे बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र के रामनगर ग्राम पंचायत में चुनावी रंजिश और नाली विवाद को लेकर चुनाव में पराजित उम्मीदवार द्वारा अन्य सहयोगियों के साथ एक महिला की पिटाई कर दी गई। आरोपियों द्वारा महिला की पिटाई के मामले में घटना के करीब 1 सप्ताह पर एसएसपी से हुई शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस द्वारा तीन आरोपियों के विरुद्ध मारने पीटने, गाली गलौज करने, धमकी देने सहित अन्य धारा में मुकदमा पंजीकृत किया है।


मामला चौरे बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र के रामनगर गांव का है। गांव निवासी शांति देवी का आरोप है कि नाली खोलने के विवाद और चुनावी रंजिश को लेकर ग्राम पंचायत के ही निवासी आरोपी संतोष कुमार, अशोक कुमार एवं पप्पू द्वारा 20 मई को उन्हें काफी मारा पीटा गया। हमले में बाएं हाथ की उंगली भी टूट गई। पीड़िता द्वारा यह भी बताया गया कि आरोपी अशोक कुमार संपन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उम्मीदवार था। और चुनाव हार गया है।

चुनाव हारने के बाद से ही उन्हें गाली दे रहा है। कई दिनों तक कोतवाली का चक्कर लगाने के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा जब कोई कार्यवाही नहीं की गई तो वह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास गई और शिकायत किया। उसके बाद कार्रवाई की गई है।
चौरे बाजार पुलिस चौकी प्रभारी अभिनंदन पांडेय द्वारा बताया गया कि मामले में धारा 323, 504, 506, 325 के तहत तीनों आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करके विवेचना की जा रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में भारत की सीमाएं हुई सुरक्षित:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस …