Breaking News

विधायक मंगल कालिंदी ने पत्रकारों के हित के लिए विधानसभा सत्र मे उठाया आवाज

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन जामताड़ा जिला अध्यक्ष ने पत्रकारों के विषय में विधानसभा में आवाज़ उठाने के लिए विधायक को दिया मुबारकबाद।

जामताड़ा, झारखंड।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन जामताड़ा जिला अध्यक्ष सद्दाम हुसैन ने कहा है कि आज विधानसभा सत्र के दौरान जगसलाई, जमशेदपुर के झारखंड मुक्ति मोर्चा, विधायक मंगल कालिंदी ने राज्य के पत्रकारों के लिए आवाज बुलंद करने का काम किया है इसके लिए दिल की गहराइयों से इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की ओर से हम उन्हें बधाई मुबारकबाद देते हैं। महत्वपूर्ण मुद्दे को विधानसभा के पटल पर रखा जो बहुत जरूरी था। ज्ञात हो कि इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन झारखंड प्रदेश इकाई के प्रदेश महासचिव देवानंद सिन्हा ने विगत दिनों पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात कर
पत्रकार सुरक्षा कानून बनाये की मांग की थी और आज विधायक जी ने सत्र के दौरान पत्रकारों की स्वतंत्रता और सुरक्षा के लिए कानून बनाने बनाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि राज्य के पत्रकारों को कई बार समाचार संकलन के लिए काफी जोखिम भरा कदम उठाना पड़ता है और ऐसा देखा जाता है कि पत्रकारों पर असामाजिक तत्वों द्वारा बदले की भावना से हमले भी होते हैं। कभी फर्जी मामला भी दर्ज कर उन्हें परेशान किया जाता है।आगे विधायक जी ने कहा वर्तमान परिस्थितियों में हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि चौथे स्तंभ के हित में एक ठोस कदम उठाए सरकार। विधायक जी ने कहा है कि मैं आसन के माध्यम से राज्य में पत्रकार सुरक्षा कानून,निःशुल्क बीमा योजना,पेंशन,चिकित्सीय सुविधा जैसे कानून हेतु सरकार से मांग करता हूं।

About IBN NEWS

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …