Breaking News

मतदाता जागरूकता अभियान/स्वीप एक्टिविटी के जरिये छात्राओं ने रैली निकाली

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह के निर्देशानुसार स्थानीय सराय ख्वाजा राजकीय मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं द्वारा रैली निकाली जिसमें मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया।

एईआरओ स्वीप तिगांव विधानसभा क्षेत्र और प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा की अध्यक्षता में मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जहां रैली को प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने हरी झंडी दिखाकर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रवाना किया गया।

स्कूली छात्राओं की यह जागरूकता रैली मैन मार्केट सराय ख्वाजा,बजरंग चौक,अशोका एनक्लेव,मुख्य बाजार के अलावा निकटवर्ती कॉलोनियों से निकलती हुई गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सराय ख्वाजा संपन्न हुई। मतदान जन जागरण रैली में विद्यालय के सौ से भी अधिक विद्यार्थियों,जूनियर रेडक्रॉस,सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड सदस्यों तथा अध्यापक सुशीला बेनीवाल,गीता,दीपांजलि,निकेता,मोनिका,जितेंद्र गोगिया,पवन कुमार,राहुल रोहिल्ला,अजय गर्ग तथा स्टाफ सदस्य भी उपस्थित रहे।

वहीं प्रभात फेरी में विद्यार्थी प्रजातंत्र का महा पर्व,लोकतंत्र का गर्व आप का वोट,निश्चित करेगा देश का भविष्य,हमारा वोट हमारा अधिकार जैसे स्लोगन लिखी पट्टिकाए लेकर गाते हुए सभी की वोट डालने के लिए प्रेरित कर रहे थे। प्राचार्य मनचंदा ने सभी युवाओं से आग्रह किया कि वे अपने घर तथा आस पास के क्षेत्रों एवम समुदाय में बुजुर्गों और दिव्यांग मतदाताओं के बारे में नाम,एड्रेस,फोन नंबर आदि की लिस्ट बनाएं। ताकि ऐसे मतदाताओं को उन के घर से ही मतदान करवाने की सुविधा प्रदान की जा सके।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …