Breaking News

कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत डीसीपी कुशल पाल ने गणमान्य व्यक्तियों के साथ की मीटिंग

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के मार्गदर्शन में अब फरीदाबाद में बीट सिस्टम की तर्ज पर ग्राम व वार्ड प्रहरी व्यवस्था की हल में शुरुआत की थी।

पुलिस ने यह बहुत ही सराहनीय पहल की है जिसके माध्यम से पुलिस समाज के हर वर्ग-हर व्यक्ति तक पुलिस संबंधित सुविधाओं को पहुंचाने का प्रयास कर रही है। पुलिस सुविधाओं को हर व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत डीसीपी बल्लभगढ़ कुशल पाल ने थाना सिटी बल्लभगढ़ में पुलिस टीम के साथ समाज के कुछ गणमान्य व्यक्तियों के साथ मीटिंग लेकर उनके सामने आने वाली समस्यायों की जानकारी ली है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मीटिंग की अध्यक्षता डीसीपी बल्लबगढ़ ने की,मीटिंग में सिटी बल्लभगढ़ थाना प्रबंधक इंस्पेक्टर सत्यवान,कम्युनिटी पुलिसिंग इंचार्ज इंस्पेक्टर सविता,पुलिस चौकी बस स्टैंड इंचार्ज उमेश कौशिक व आजाद सिंह सिखारा अध्यापक,चंद्रभान प्रधान समाजसेवी,प्रेम खट्टर व्यापारी,दीपक यादव पार्षद,वेद प्रकाश व्यापारी,प्रदीप शर्मा व्यापारी वह समाज के अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ मीटिंग में यातायात संबंधित समस्याओं पर विचार-विमर्श किया गया।

मीटिंग में बल्लभगढ़ मेट्रो पुल की पास लगने वाले जाम के साथ-साथ मेट्रो पुल के पास खाली स्थान पर बढ़ते हुए पोलूशन के संबंध में मीटिंग हुई जिसमें डीसीपी बल्लभगढ़ के द्वारा पुलिस चौकी बस स्टैंड प्रभारी को समस्या के समाधान के आदेश दिए। साथ ही गणमान्य लोगों से पुलिस के प्रहरी अभियान के तहत जुड़कर समाज में हो रहे क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस का सहयोग करने की बात कही।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में भारत की सीमाएं हुई सुरक्षित:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी …