Breaking News

युवा आगाज संगठन ने नेहरू कॉलेज की नवनियुक्त प्रिंसिपल को पौधा भेंट कर किया स्वागत

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय सरकारी कॉलेज की नवनियुक्त प्रिंसिपल रुचिका खुल्लर का युवा आवाज संगठन की ओर से जोरदार स्वागत किया गया।.

संगठन की ओर से प्रिंसिपल का स्वागत करते हुए सांसे मुहिम के तहत पौधारोपण किया गया। जिसमें कॉलेज परिसर में विभिन्न प्रकार के फलदार व छायादार पौधे लगाए गए। संगठन की ओर से नवनियुक्त प्रिंसिपल को पौधा भेंट कर स्वागत किया गया। इस मौके पर नवनियुक्त प्रिंसिपल रुचिका खुल्लर ने कहा कि नेहरू कॉलेज पर्यावरण के क्षेत्र में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएगा व कॉलेज के द्वारा समय-समय पर पौधारोपण किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि शिक्षा क्षेत्र मे छात्रों से जुड़ी सभी समस्याओं को जल्द दूर करने का प्रयास किया जाएगा व कॉलेज परिसर मैं छात्रों को एडमिशन से संबंधित आ रही सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा और उन्होंने कहा कि युवा आगाज की सांसे फाउंडेशन पर्यावरण के क्षेत्र में बहुत ही सराहनीय काम कार्य कर रही है।

इस मौके पर युवा आगाज संगठन के संयोजक जसवंत पवार ने बताया कि सांसे मुहिम का एक ही लक्ष्य है कि हर व्यक्ति अपने जीवन में एक पौधा लगाएं और उसे वृक्ष बनने तक अपनी अहम भूमिका अदा करें इसी कड़ी को बढ़ाते हुए नेहरू कॉलेज की नवनियुक्त प्रिंसिपल का स्वागत करते हुए उनके हाथों के द्वारा कॉलेज परिसर में छायादार पौधे लगाकर छात्रों को पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रेरित किया।
इस मौके पर डॉ.विमल गौतम,डॉ.बलराम आर्य,डॉ.राजेंद्र,डॉ.दुर्गेश,डॉ.भूपेंद्र,प्रदीप धनखड़,सुनील सैनी, मनमोहन शर्मा,प्रताप चौधरी,डॉ.विशाल,डॉ हरिवंश,राजकुमार सैनी,बृजमोहन मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …