Breaking News

उत्साह और उल्लास के साथ मनाया गया वैसाखी का पर्व

रिपोर्ट खुशी वत्स फरीदाबाद

फरीदाबाद: जेसी बोस विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए,फरीदाबाद ने आज वैसाखी मनाया। जिसे बैसाखी के नाम से जाना जाता है। फसल का त्योहार बड़े उत्साह और उल्लास के साथ,छात्रों को भारत की समृद्ध संस्कृति और विरासत से परिचित कराने के लिए,डीन छात्र कल्याण कार्यालय ने इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कलाम चौक पर एक कार्यक्रम आयोजित किया।

कुलपति प्रो.एसके तोमर ने बैसाखी पर्व पर सभी छात्र-छात्राओं व स्टाफ को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बैसाखी का पर्व खुशी,उल्लास और भाईचारे का संदेश देता है।कार्यक्रम के दौरान विभिन्न क्लबों के छात्रों ने गिद्दा और भांगड़ा के लोक नृत्य की प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में रजिस्ट्रार डॉ.एसके गर्ग ने भी भाग लिया और अध्यक्षता की।कार्यक्रम के दौरान डीन ऑफ इंस्टीट्यूशंस प्रो संदीप ग्रोवर,डीन कॉलेज प्रो तिलक राज,डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो लखविंदर सिंह,प्रो अरविंद गुप्ता और प्रो हरिओम भी मौजूद थे।
रजिस्ट्रार डॉ.गर्ग ने बैसाखी उत्सव के महत्व पर अपने विचार साझा किए और आयोजन के लिए डीन स्टूडेंट वेलफेयर के प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं व स्टाफ सदस्यों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन उप डीन छात्र कल्याण डॉ अनुराधा पिल्लई और डीएसडब्ल्यू टीम के अन्य सदस्यों द्वारा किया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में भारत की सीमाएं हुई सुरक्षित:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी …