Breaking News

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने विधायक राजेश नागर के घर मनाई होली

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर के भतौला स्थित निवास पर इस बार की होली कुछ खास रही। यहां केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने अचानक पहुंचकर विधायक राजेश नागर को होली की शुभकामनाएं दीं और उन्हें मिठाई भी खिलाई। इस अवसर पर गुर्जर ने बंचारी के प्रसिद्ध नगाड़े पर भी हाथ आजमाए और विधायक राजेश नागर को गले मिलकर होली की बधाई दी।

इस अवसर पर गुर्जर ने कहा कि वह अपने लोकप्रिय विधायक राजेश नागर के निवास पर उन्हें होली की शुभकामनाएं और आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश की बागडोर संभालने जा रहे हैं क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी के दिल में देश बसता है और देशवासियों के दिल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बसते हैं।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह होली के पर्व को जनता को समर्पित करते आए हैं। इस अवसर पर सभी को आपस में मिलकर सदभाव के साथ रहने का प्रण लेना चाहिए। होली का पर्व अन्याय पर न्याय की जीत का प्रतीक है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर वर्ग के लिए काम कर रहे हैं। उनके राज में रामजी का मंदिर स्थापित हुआ है और रामराज की स्थापना हो रही है। देश की जनता उन्हें 400 पार सीटें देकर देश का नेतृत्व सौंपने जा रही है।

हमारे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से केंद्रीय राज्यमंत्री एवं वर्तमान सांसद कृष्णपाल गुर्जर भी रिकॉर्ड मतों से जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चार जून को एक बार फिर देश होली दीवाली साथ साथ मनाएगा। इस अवसर पर फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता,मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सलाहकार अजय गौड़,मीडिया सलाहकार एवं प्रवक्ता राजीव जेटली,भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा सहित तिगांव विधानसभा क्षेत्र की सरदारी,पंच-सरपंच,जिला पार्षद,ब्लॉक मैंबर,भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थक बड़ी संख्या में जुटे और विधायक राजेश नागर के साथ होली मनाई वहीं नगाड़े की धुन पर खूब नाचे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …