Breaking News

कर्मचारियों की समस्याओं के मुद्दे पर यूनियन के नेताओं ने की गेट मीटिंग:लेखराज चौधरी

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीएचबीवीएन सर्कल फरीदाबाद की सबडिवीजन ईस्ट के एस्कॉर्ट फर्स्ट कम्पलेण्ड सेन्टर सेक्टर-15 पर हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन ने बिजली कर्मचारियों की धरातलीय समस्याओं के मुद्दे पर यूनिट के सचिव लेखराज चौधरी की मौजूदगी में गेट मीटिंग की। एचएसईबी वर्कर यूनियन के नेताओं ने मीटिंग में बिजली कर्मचारियों को फील्ड में काम करते समय ध्यान पूर्वक और सतर्क रहकर काम करने की सलाह दी।

फरीदाबाद के निवर्तमान सर्कल सचिव संतराम लाम्बा एवम वर्तमान सर्कल सचिव विनोद शर्मा दोनों ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए बताया कि हमारे तकनीक कर्मचारी दिन रात एक करते हुए बिजली के इस क्षेत्र में निर्बाध बिजली आपूर्ति उपलब्ध करा रहे हैं। बावजूद इसके कि उन्हें समय समय पर महकमे से टी एंड पी किट्स (टूल्स व प्लास किट) तक प्राप्त नही होती और जो किट कर्मचारियों को मिलती भी है वह तीन महीने से ज्यादा दिनों तक नही चलते। ऐसे में कर्मचारी कैसे अपने काम को अंजाम देगा ।

इसके लिये यूनियन अपने एजेंडे के मार्फत बार बार डीमांड करती आ रही है। आगे आने वाला समय तपिश भरी गर्मियों का आ रहा है। जिससे बिजली के फाल्ट बढ़ने और आंधी तूफान से सप्लाई बाधित होती है। जिसे सुचारू करने में व बिजली की लाइन को ठीक ठाक करने में तकनीक कर्मचारियों को कड़ी मशक्कत का सामना झेलना पड़ता है।

इस मौके पर कपिल तक्षक,दीपक कुमार,मोनू सिंह,मुकेश धतीर,सोनू गोला,शौकीन,जसमेर,अमन,मुकेश,पवन,ऋषि,अजित,बलराज, राकेश,कुलदीप,राहुल,जय कुमार,संदीप,राकेश,अमित,सुशील,विक्रम,अमनदीप,दलबीर, विपिन,प्रदीप आदि भारी संख्या में बिजली कर्मचारी उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …