Breaking News

राजकीय कन्या महाविद्यालय में दो-दिवसीय पांचवी वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:राजकीय कन्या महाविद्यालय नचौली के नवनिर्मित भवन में यह खेलकूद प्रतियोगिता पहली बार आयोजित की जा रही है। खेलकूद प्रतियोगिता का उदघाटन महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ.सुनिधि द्वारा किया गया। इस प्रतियोगिता में 100 मीटर दौड़ प्रतिस्पर्धा की हीट करवाई गई जिसका फाइनल मुकाबला कल दिनांक 17 फरवरी 2024 को करवाया जाएगा। 200 मीटर दौड़ फाइनल में संजना बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा ने प्रथम स्थान,तन्नू बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा ने द्वितीय स्थान तथा स्नेहा बीसीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

400 मीटर दौड़ फाइनल में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा संजना ने प्रथम,बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा तन्नू ने द्वितीय तथा बीसीए प्रथम वर्ष की छात्रा स्नेहा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। डिस्कस थ्रो फाइनल में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा निशा ने प्रथम स्थान,बीए तृतीय वर्ष की छात्रा शालू ने द्वितीय स्थान तथा बीए तृतीय वर्ष की छात्रा शिवानी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। शॉट पुट फाइनल में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा निशा ने प्रथम,बीए तृतीय वर्ष की छात्रा तन्नू ने द्वितीय तथा बीसीए प्रथम वर्ष की छात्रा अंकिता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

 

जेवलिन थ्रो फाइनल में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा निशा ने प्रथम,बीए तृतीय वर्ष की छात्रा शिवानी ने द्वितीय तथा बीसीए प्रथम वर्ष की छात्रा कोमल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर डॉ.दिनेश कुमार,डॉ.सुशील कुमार वर्मा,डॉ.राकेश कुमार,डॉ.कांता, ममता भारद्वाज,साधना गुप्ता,सतीश,दीपक,पवन एवं सुमित भी उपस्थित रहे। इस खेल प्रतियोगिता की अन्य प्रतिस्पर्धाएं कल दिनांक 17 फरवरी 2024 को आयोजित की जाएंगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफ में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों का …