Breaking News

बीजेपी द्वारा सर्वश्रेष्ठ विधायक चुने गए विधायक ने एनआईटी-86 का विनाश कर डाला:धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:खट्टर सरकार एनआईटी-86 विधानसभा क्षेत्र को नर्क बना दिया है। इस विधानसभा क्षेत्र का सेक्टर हो कॉलोनी हो या गांव हों हर जगह के लोग नरकीय जीवन जी रहे हैं।

यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने विधानसभा क्षेत्र के गांव फतेहपुर तगा से मादलपुर जाने वाली खस्ता हाल सड़क को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस मौके पर धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि कई वर्षों से इस सड़क पर हमेशा सीवर का पानी भरा रहता है। पीडब्ल्यूडी के अधिकारी और यहां के विधायक गहरी नींद में सो रहे हैं। यहां की जनता विधायक के दरवाजे का चक्कर लगाकर थक चुकी है। जनता विधायक के घर जाती है तो कहा जाता है विदेश राम कथा पढ़ने गए हैं ।

स्थानीय विधायक यहां सिर्फ वोट मांगने आए थे उसके बाद नहीं दिखाई पड़े। उन्होंनें कहा कि सभी गांवों और कालोनियों की सड़कों पर सीवर का पानी भरा है। कई लोगों की मौत हो चुकी है और दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं तब भी संबंधित अधिकारी और सत्ताधारी गहरी नींद में सोए हैं जो बहुत ही निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और जनता सत्ताधारी नेताओं को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। लोग आम आदमी पार्टी को उम्मीद भरी नजर से देख रहे हैं और हरियाणा में इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। इस मौके पर मोहसिन खान,जुल्फा नंबरदार,अजहरुद्दीन,कासिम खान,असगर खान,मोहम्मद अजहर,अनीस,युसूफ,अज्जू,मोईन,आसिफ,इस्लाम,राजेंद्र,सुंदर,सलीम,साजिद तंवर,हकीम खान, इमरान खान,जुम्मा खान,इरशाद खान,शाहरुख खान,फजरूद्दीन, कलाम,रामपाल,नासिर,रफीक,जाकिर,नफीस,सतीश,अनिल सहित सैकड़ो ग्रामीणों ने विधायक नीरज शर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाए।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इनसो व जेजेपी ने गऊ माता को गुड़ व चारा खिलाकर मनाया दिगविजय सिंह चौटाला का जन्मदिवस

  फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड़ स्थित गोपाल गऊशाला में हरियाणा हैडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जेजेपी …