Breaking News

संस्कृति-रक्षा शक्ति संचय और सेवा है आर्य वीरदल का उद्देश्य:दीपक डागर ने कहा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:ठारुराम आर्य कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में आर्यवीर दल के सौजन्य से बालिकाओं के लिए आर्य वीरांगना शारीरिक एवं आध्यात्मिक प्रशिक्षण शिविर का समापन समारोह का आयोजन किया गया।

जिसमें बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी बीजेपी नेता दीपक डागर ने शिरकत करते हुए कहा कि आज के दौर में इस तरह के शिविरों की विशेष जरुरत है। आर्यवीर दल एक ऐसा संगठन है जो बच्चों को शारीरिक,बौद्धिक उन्नति के साथ-साथ सामाजिक उन्नति में भी सहायक है। राष्ट्र निर्माण में आर्य वीरदल का अहम योगदान है। विशेष अतिथि के रुप में उपस्थित आचार्य ऋषिपाल गुरुकुल इंद्रप्रस्थ ने भी आर्य वीरदल के कार्यो की सराहना की।

ठारुराम स्कूल की प्राचार्या किरण चुघ ओर प्रधान देशबंधु आर्य व जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद के प्रधान सन्तसिहं हुड्डा ने शिविर के सफल आयोजन के लिए आर्य वीरदल के जिला अध्यक्ष होतीलाल आर्य व उनकी पूरी टीम को बंधाई देते हुए इस नेक कार्य के लिए आभार व्यक्त किया और भविष्य में हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया।

आर्य वीरदल के जिला अध्यक्ष होतीलाल आर्य ने टीम सहित मुख्य अतिथि समाजसेवी बीजेपी नेता दीपक डागर को व उपस्थित सभी अतिथियों को ओउम् का पटका पहनाकर अभिनंदन कर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रधान देशबंधु आर्य व जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद के प्रधान सन्तसिहं हुड्डा ने कहा कि आज के दौर में इस तरह के शिविर लगाने की विशेष जरुरत है।

इस तरह के शिविर से बच्चे संस्कारवान व अनुशासित बनते है। बालिकाएं अपनी आत्मरक्षा के गुर सिखकर सशक्त बनती है। आर्यवीर दल का ये कार्य बहुत ही नेक व सराहनीय है। इस तरह के शिविर के माध्यम से ही हमारी संस्कृति जीवित है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से आर्यवीर दल के जिला अध्यक्ष होतीलाल आर्य, ठारुराम स्कूल की प्राचार्या किरण चुग,देशबंधु आर्य,जनहित सेवा संस्था के अध्यक्ष संत सिहं हुड्डा, हरवीर आर्य,दयानंद आर्य, कर्मचंद शास्त्री,सतीश कौशिक,पोप सिंह आर्य,महाशय ईश्वर सिंह,राजसिंह आर्य,संजय खट्टर,प्रेमचंद आर्य,योग शिक्षिका श्वेता आर्य,ऋतु आर्य,सीमा आर्य व आर्य वीर दल की पूरी टीम स्कूल के अध्यापकगण विशेष रूप से मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने पलवल में जनसंपर्क कर मांगा जीत का आशीर्वाद

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा को जनता का मिल रहा …