Breaking News

प्रत्येक तहसील में प्रतिदिन प्रसारित होंगे स्वीप वीडियो-जिला निर्वाचन अधिकारी

 

मोहित कुमार गुप्ता

श्रावस्ती। जिला निर्वाचन अधिकारी कृतिका शर्मा ने जनपद के प्रत्येक तहसील में आपदा विभाग द्वारा लगाये गये डिजिटल साइनेज में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के वीडियो व मतदान करने की अपील के वीडियो प्रसारित करने के निर्देश दिए गये हैं। यह वीडियो कार्यालय समय में प्रसारित कराये जायेंगे।

जिससे कार्यालय आने वाले लाभार्थियों को मतदान के लिए प्रेरित किया जा सके। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि तहसीलों में प्रतिदिन काफी संख्या में लोग अपने कार्यों के लिए आते हैं ऐसे में उन्हें दृश्य व श्रव्य माध्यम से मतदान के प्रति जागरूक किया जायेगा। वीडियो संदेश इस क्षेत्र में काफी उपयोगी साबित होंगे, इसलिए विभिन्न प्रकार के वीडियो संदेशों को यूट्यूब/पेनड्राइव के माध्यम से प्रसारित किया जायेगा।

आपदा विशेषज्ञ अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि राहत कार्यालय की ओर से कलेक्ट्रेट व प्रत्येक तहसील में विभिन्न आपदाओं के प्रति जन जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से डिजिटल साइनेज लगवाये गये हैं, जिसमें इंटरनेट/यूट्यूब/पेनड्राइव के माध्यम से वीडियो संदेश प्रसारित किये जा सकते हैं। आगामी दिनों में इनका उपयोग मतदाता जागरूकता कार्यक्रम हेतु किया जायेगा जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान के लिए प्रेरित हो सकें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अघोर सम्राट बाबा शिवाराम की समाधि पर कारो मठ में आयोजित हुआ कार्यक्रम सर्वेश्वरी समूह ने वितरित किया पूजन सामग्री

  टीम आईबीएन न्यूज वाराणसी: सर्वेश्वरी समूह वाराणसी पड़ाव के तत्वाधान में चल रहे मन्दिरों …