Breaking News

प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर कल जनपद महराजगंज में आगमन ,जिलाधिकारी ने तैयारियों का किया निरीक्षण

Ibn न्यूज़ टीम
महराजगंज
प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सोमवार को जनपद महराजगंज के दौरे पर आ रही हैं। इस बाबत आज रविवार को जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने राज्यपाल के आगमन को लेकर तैयारियों का जयजा लिया।

विदित रहे कि महालक्ष्मी लॉन में होने वाले कार्यक्रम में राज्यपाल द्वारा आंगनबाड़ी केंद्र को गोद लिया जाएगा जिसमे नवजात बच्चों का अन्नप्रासन कार्यक्रम आयोजित होना है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार राज्यपाल सर्वप्रथम जिला जेल का निरीक्षण करेंगी जहां उनके द्वारा बच्चों के लिए ट्रेनिंग हेतु कंप्यूटर लैब का उद्घाटन किया जाएगा और महिला बैरक का निरीक्षण भी किया जाएगा। तदोपरांत राज्यपाल कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित प्रदर्शनी कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए स्टॉलों का अवलोकन करेंगी। इसके बाद राज्यपाल द्वारा टीबी संक्रमित उन बच्चों से मुलाकात की जाएगी जिन्हें विभिन्न डॉक्टरों व स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा गोद लिया गया है। इसके अलावा राजपाल जिला चिकित्सालय का भी निरीक्षण करेंगी। दोपहर के भोजन के बाद वे आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों से मुलाकात करेंगी और उन्हें किट व स्मार्टफोन वितरित करेंगी। अंत में राज्यपाल द्वारा वृद्धाश्रम में रह रहे वृद्धों से कलेक्ट्रेट में ही मुलाकात किया जाना संभावित है।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

सागर पब्लिक इन्टर कालेज में बोर्ड परीक्षा के टापर को साईकिल देकर सम्मानित किया गया

IBN TEAM   सागर पब्लिक इन्टर कालेज हाजीपुर निंदुरा बाराबंकी में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की …