Breaking News

तीन बार पार्टी की नाक कटा चुके शम्मी अब जनता को कर रहे गुमराह कल होगा बडा खुलासा : जयकिशन साहू

 

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर: दो से तीन बार सपा के टिकट पर चुनाव लडकर हर बार विनोद अग्रवाल से चुनाव हारकर सपा की नाक कटाने वाले शम्मी खुद भाजपा के एजेंट बन गये है ।और इसी आरोप के चलते उनका टिकट कटा यह खुलासा सदर विधायक जयकिशन साहू ने किया है।

श्री साहू ने आरोप लगाया कि ठेके फट्टे के साथ प्रापर्टी का कारोबार करने के साथ श्री सिंह संभवतः सरकारी कर्मी भी है और हर बार सपा को चकमा देकर टिकट लेने मे कामयाब हो गये लेकिन इस बार पार्टी ने समर्पित कार्यकर्ता को टिकट देकर श्री सिह को चंदा जुटाने के साथ जमीन के धंधे पर भी ग्रहण लगा दिया साथ ही लोगो को इनकी नौकरी का भी पता लग गया । और इन्हे लगने लगा कि अब झूठ नही चलेगा ।

सदर सपा विधायक जयकिशन साहू ने कहा कि सपा पूरी इमानदारी से चुनाव लड़ी है हार जीत जनता तय करती है श्री सिंह व उनके यही समर्थक जो आज इस्तीफे का हौआ बना कर मुझे बदनाम कर रहे है चुनाव मे भाजपा का प्रचार कर रहे थे। उनका काला कारनामा और समाजसेवा की आड मे किये गये कृत्यो का खुलासा कल किया जायेगा। इसकी लिए पार्टी के कदम उठाने मे संकोच नही करेगी।

श्री साहू ने वह फोटो भी दिखाया जिसमे सपा से टिकट मागने वाले सभी दावेदार एक साथ है और चुनाव मे भी साथ थे लेकिन शम्मी र फोटो मे है न ही सहयोग मे आये।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …