Breaking News

महाराजा रुद्रमल सिंह प्रवेश द्वार का रुदौली विधायक रामचंद्र यादव ने आज किया भूमि पूजन

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

11/11/2021 मवई अयोध्या – महाराजा रूद्रमल सिंह प्रवेश द्वार का आज भूमि पूजन का कार्यक्रम सकुशल संपन्न हुआ। मुख्य अतिथि माननीय रामचंद्र यादव जी विधायक /सभापति सार्वजनिक उपक्रम एवं निगम संयुक्त समिति ने भूमि पूजन धार्मिक रीति रिवाज विधि विधान पूर्वक किया। भूमि पूजन के समय हवन मंत्रोचार आरती एवं नारियल फोड़कर भूमि पूजन किया गया ।भूमि पूजन के अवसर पर अपने संबोधन में कहा नवनिर्मित भेलसर रुदौली मार्ग पर ओवरब्रिज (फ्लाईओवर) पुल का लोकार्पण 25 दिसंबर 2021 को होगा । विधायक रुदौली रामचंद्र यादव ने आगे कहा भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भाजपा एवं केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएं ।नगर पालिका परिषद रुदौली में जितना विकास कार्य आजादी से लेकर भाजपा की सरकार बनने के पूर्व हुआ है। उससे कई गुना अधिक रुदौली का विकास भाजपा की सरकार बनने के बाद योगी जी एवं मोदी जी की सरकार में विकास के कार्य कराए गए हैं ।

भाजपा की पूंजी विकास के कार्य हैं ।ग्राम पंचायतों, क्षेत्र पंचायतों ,जिला पंचायतों एवं नगर पंचायतों, नगर पालिका परिषद को केंद्र एवं राज्य सरकार ने अधिक से अधिक धन देकर विकास कार्य कराने पर भाजपा की सरकार ने बल दिया है ।प्रदेश में योगी एवं केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद गांव एवं शहर में विकास के काम दिखाई पड़ता है। विकास का पैसा कब्रिस्तान बनवाने में नहीं लगेगा। जनता के टैक्स का धन विकास कार्य में, गरीबों के लिए लगेगा ,भाजपा की सरकार बेसहारा एवं गरीब परिवार को आवास दिया है ।कांग्रेस ने जनता को लूटने का काम किया है ।

 

भाजपा सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के लिए काम कर रही है। गरीबी हटाने के नाम पर कांग्रेस ने घोटाले खूब किया है ।कांग्रेस की सहेली पार्टियां जनता को धोखा दे रही हैं ।भाजपा आपके त्याग तपस्या के बल पर आवास, उज्जवला गैस, अनाज ,किसान सम्मान निधि दे रही है ।जनता के हित में आपके आशीर्वाद से सबसे अधिक जनहित के प्रश्न सदन में उठाया ।विपक्षी दलों के जनप्रतिनिधि द्वारा सदन में प्रश्न नहीं लगा। सपा ,बसपा ,कांग्रेस ने विकास के नाम पर जनता को धोखा दिया है ।उन से हिसाब लेना चाहिए। सब झूठ नहीं बोलते हैं ।सच कभी हारता नहीं। सपा ने अपराधियों को बचाने का काम हमेशा किया है। अपराधी की तलाशी हो रही है। भाजपा ने सरकार बनाने के बाद गुंडों को जेल भेजने का काम किया है। गुंडा टैक्स वसूलने वाले जेल में अकेले भोजन का थाली धो रहे हैं। अकेले भोजन करते हैं ।

 

रुदौली में 35 किलोमीटर सड़कों की नई स्वीकृति मिली है ।इससे पहले पचासी किलोमीटर सड़कें स्वीकृत हो चुकी हैं। 49 करोड़ का विकास कार्य रुदौली में नजर आ रहा है ।समुचित रूप से विद्युत आपूर्ति मिल रही है। सपा विकास विरोधी है ।भाजपा की सरकार में गांव एवं शहर का विकास हो रहा है। ट्रांसफार्मर लाने ले जाने के लिए अब चंदा नहीं लगाना पड़ता है। पैसा मांगने वाले जेल जाएंगे ।चौबीस घंटों में 18 घंटे विकास के काम में लग रहा है। विपक्षी नेताओं की लोकेशन लीजिए ।भाजपा झूठ नहीं बोलती बल्कि सब से प्यार करती है। झूठ बोलने वाले लोगों की सूची बनेगी। फ्लाईओवर, ओवर ब्रिज निर्माण कार्य मे रेलवे ने बेईमानी किया तो वही सेतु निगम ने निर्माण कार्य मे ईमानदारी एवं निष्ठा से निर्माण कार्य के लिए किया है।

 

अपराधी माफिया भाजपा की सरकार बनने के बाद जेल में हैं। भूमि पूजन के अवसर पर मोहित कुमार परियोजना प्रबंधक ,जितेंद्र राम सहायक अभियंता ,अमर सिंह अवर अभियंता, जी एम सुनील कुमार महाप्रबंधक अयोध्या, एसएन सिंह सहायक अभियंता, तेज यादव अवर अभियंता, आर टी यादव उप परियोजना प्रबंधक यांत्रिक सहित विश्वनाथ तिवारी ,रामसनेही लोधी, रामराज लोधी ,आशीष शर्मा ,शेखर गुप्ता, अनिल मिश्रा, सुनील कुमार, मनोज यादव ,प्रमोद द्विवेदी ,श्याम जी, तेज तिवारी ,आदित्य पाठक, विनय वर्मा, दुर्गेश ,उमाशंकर ,संतोष सिंह ,रामनेवल लोधी, विष्णु कांत मिश्रा सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। विभाग के आला अधिकारियों ने बताया कि 10 लाख रुपए में प्रवेश द्वार बनेगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने सादगी के साथ भरा अपना नामांकन पत्र

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी ने देश की …