Breaking News

विदाई कराकर लौट रहे, ऑटो पलटी, वृद्ध की मौत, महिला घायल,

 

मीरजापुर। अहरौरा थाना क्षेत्र के जंसवा (बहेरा बाबा) के समीप ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमे एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।
प्राप्त सूचना के आधार पर क्षेत्र के भगौतीदेई निवासी अमरनाथ पुत्र स्वर्गीय देवकरन अपने लड़के ज्योतिष कुमार की पत्नी संजना की सुकृत लोहरा से विदाई कराकर, घर को जा रहे थे तभी अचानक से ऑटो अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गई। जिससे अमरनाथ की मौके पर ही मौत हो गई।

वही ऑटो में बैठी महिला संजना गंभीर रूप से घायल हो गई और संजना की चार से पांच माह की बच्चा सुरक्षित। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अहरौरा सीएचसी भिजवाया जहां पर चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस द्वारा वृद्ध की शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु चुनार भेजा गया।

पुलिस द्वारा बताया गया है कि भगौती देई निवासी अमरनाथ पुत्र स्वर्गीय देवकरन मौर्या (55) वर्ष, अपनी बहू संजना पत्नी ज्योतिष कुमार (25) वर्ष को सुकृत लोहरा से विदाई कराकर घर जा रहा था तभी जंसवा बहेरा बाबा के समीप ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई और जिसने वृद्ध की मौत हो गई और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और संजना की चार से पांच माह की बच्चा सुरक्षित हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर: नुसरत के साथ नामांकन स्थल पहुचे सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी नामांकन स्थल

Ibn news Team गाजीपुर गाजीपुर:- निर्धारित तिथि के अनुसार आज अफजाल अंसारी नामांकन स्थल न्यायालय …