Breaking News

यूनियन आपके द्वार कार्यक्रम में सर्कल सचिव विनोद शर्मा ने सुनी कर्मचारियों की समस्याएं

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:यूनियन आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बल्लभगढ़ डिवीजन की सब डिवीजन सेक्टर-55 में हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड़ वर्कर यूनियन फरीदाबाद के सर्कल सचिव विनोद शर्मा के नेतृत्व में कर्मचारी नेताओं ने सुनी बिजली कर्मियों की समस्याएं और जाना अपने कर्मचारियों का कुशलेशम । यूनियन नेताओं का दफ्तर में पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया और एक एक कर के कर्मियों ने अपने काम नोट कराये जिनमे सबडिवीजन सेक्टर-55 की सब डिवीजन नई खुली है जिसमे कर्मचारियों के बैठने के लिये पर्याप्त फर्नीचर नही है ।

जिससे कर्मचारियों के साथ साथ आमजन नागरिक को भी बैठने की परेशानियां सामने आ रही हैं । दफ्तर में कर्मचारियों के लिये कोई केबिन,अलमारी,लॉकर,कुर्सी,टेबल आदि की सुविधा मौजूद नही है। जिससे दफ्तर का सारा रिकार्ड तीतर बितर होकर इधर उधर बिखरा पड़ा रहता है ।

जबकि निगम की ओर से इस दफ्तर को खुले तरीबन पांच माह हो गए हैं। बिजली कर्मचारियों के लिये कम्पलेण्ड सेन्टरों और दफ्तरों पीने के लिये पानी,फ्यूज आदि लगाने के लिये कंडेक्टर वायर तक नही है। कम्पलेण्ड सेन्टरों पर शौचालय व साफ सफाई आदि की कोई वैकल्पिक सुविधा नही है।

निगम की ओर से नए दफ्तर और बिजली के शिकायत केंद्र तो खोल दिये गए पर इन शिकायत केंद्रों पर बुरा हाल है। आखिर असुविधाओं के चलते कैसे काम करें बिजली कर्मचारी और किस तरह से संसाधनों के अभाव में दूर करें आमजन की रोजमर्रा की समस्याएं।

इन सभी परेशानियों और दिक्कतों पर कर्मचारियों ने अपने नेताओं को अवगत कराया। जिसके बाद जल्द ही इन सभी समस्याओं को अधिकारियों के साथ टेबल पर बैठ कर दूर कराने का प्रयास कराने का आश्वासन एचएसईबी वर्कर यूनियन नेताओं की ओर से कर्मचारियों को दिया गया ।

यूनियन आपके द्वार कार्यक्रम में बल्लभगढ़ के प्रधान मदन गोपाल शर्मा व यूनिट सचिव सुरेन्दर शर्मा,रवि दत्त शर्मा, राजबीर,धीर सिंह,जगदीश चौधरी,सुधीर कौशिक,मनोहर, गुलशन,मनसूर,अमित,बीरसिंह, सोमदत्त,किशन,दिनेश डागर,सुंदर,राजू,संदीप,सुरेश,कलंदर,घनश्याम आदि काफी संख्या में कर्मचारियों ने अपनी परेशानियां यूनियन को नोट करायी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप के पक्ष में पृथला में उमड़ा जनसैलाब

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने रविवार को …