Breaking News

कूड़े में पड़े मिले राशन कार्ड, ग्रामीणों ने डीएम से की शिकायत

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

✍️कूड़े के ढेर में पड़े राशन कार्डो को इकट्ठा करते ग्रामीण

19/05/2021 मवई अयोध्या – रुदौली तहसील के तराई क्षेत्र में स्थित बरई मजरे कैथी गांव में सरयू नदी तटबंध के किनारे दर्जनों राशन कार्ड एक कूड़े के ढेर में मिले। सभी राशन कार्ड खाद्य सुरक्षा योजना के तहत बने हुए थे। स्थानीय लोगों ने आशंका जताई कि हो सकता है। कि राशन कार्डो का गलत इस्तेमाल किया गया हो। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से शिकायत कर जांच की मांग की है। रूदौली क्षेत्र के रौनाही तटबंध के किनारे कुड़े के ढेर में मिले राशन कार्डो पर अभी तक एक बार भी अनाज वितरण की एंट्री दर्ज नहीं है। फिलहाल अभी पता नहीं चल सका है।

कि इतनी ज्यादा संख्या में यह राशन कार्ड यहां कैसे पहुंचा। ग्राम बरई मजरे ग्राम कैथी निवासी सूर्य प्रताप सिंह, सर्वेश कुमार, संकरा देवी, निर्मला विश्राम, आदित्य प्रकाश, बृजलाल, शिव पूजन, कपिल देव आदि ने डीएम अनुज कुमार झा को शिकायती पत्र देकर जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

ग्रामीणों द्वारा आशंका जताई जा रही है। कि कहीं ई पास मशीनों के जरिए होने वाले घोटाले की तरह कोई बड़ा मामला तो नहीं है। जिसके सबूत मिटाने के लिए राशन कार्ड को रौनाही तटबंध के किनारे फेंक दिया गया है। इस संदर्भ में एसडीएम रुदौली विपिन कुमार ने बताया कि राशन कार्ड किसने फेंके हैं। इसकी जांच करा कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया मेरी जननी और कर्म भूमि है मैं बनाऊंगा विकसित देवरिया –संदेश यादव

Ibn news Team DEORIA देवरिया, आज देवरिया लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के युवा प्रत्याशी …