Breaking News

असम चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए जोर लगा रहे है राजकुमार

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

मनेन्द्रगढ़। असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए जिले के युवा नेता पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनेन्द्रगढ़ राजकुमार केशरवानी बीते 1 माह से असम में रहकर विधानसभा में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए मेहनत कर रहे है। बूथ लेवल से लेकर डोर टू डोर जनसंपर्क कर, नुक्कड़ सभाएं कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना रहे है। राजकुमार केशरवानी को आल इंडिया कांग्रेस कमेटी द्वारा असम विधानसभा चुनाव के लिए डिस्ट्रिक्ट कोआर्डिनेटर बनाया गया है।

राजकुमार केशरवानी यहां 1 महीने से रहकर प्रचार का जिम्मा सम्भाल रहे है। राजकुमार केशरवानी को असम विधानसभा चुनाव के 4 विधानसभा की जिम्मेदारी दी गयी है। राजकुमार केशरवानी का दावा है कि असम में कांग्रेस की सरकार बनेगी। भाजपा सरकार ने असम के लोगो के साथ जो धोखा किया है उसका जवाब असम की जनता कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर देगी।

 

प्रियंका गांधी से मिले
गौरतलब है कि राजकुमार केशरवानी असम में कांग्रेस की आमसभाओं का जिम्मा संभाल रहे है। इस दौरान राजकुमार केशरवानी ने प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की। इसके अलावा राहुल गांधी से भी मुलाकात कर असम विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की स्थिति से अवगत करा चुके है। राजकुमार केशरवानी के कार्यो को देखते हुए आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव मोहन प्रकाश ने राजकुमार केशरवानी का असमिया गमछा भेंट कर उनके कार्यो की प्रशंसा करते हुए उनका सम्मान किया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता सहकारी भण्डार लुकवासा के निर्वाचन हेतु कार्यक्रम जारी

शिवपुरी, 10 अक्टूबर 2022/ म.प्र.राज्य सहकारी निर्वाचन प्राधिकारी श्री एम.बी.ओझा द्वारा ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता …